--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahima Chaudhry: ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आईं महिमा चौधरी, बीमारी को लेकर एक्ट्रेस का छलका दर्द

- Advertisement -

Mahima Chaudhry Diagnosed With Breast Cancer: अपनी चुलबली स्माइल से सबका दिल जीतने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है।गौरतलब है कि एक लंबे समय से एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है। इसी बीच महिमा को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है।

महिमा चौधरी इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Mahima Chaudhry Diagnosed With Breast Cancer) हो गया है। हालांकि महिमा ने बखूबी इस बीमारी ने अपनी जंग लड़ी। फिलहाल एक्ट्रेस की सेहत में सुधार है और अभी वो अपना इलाज करवा रही हैं। एक्ट्रेस की कैंसर की जर्नी बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सबके साथ शेयर किया।

 

और पढ़िए –  नयनतारा और विग्नेश की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, एटली भी आए नजर

 

 

और पढ़िए –  Birthday Special: बर्थडे पर सोनम कपूर ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, प्रेग्नेंसी पर लिखा स्पेशल नोट

 

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) के एक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था। तब मैं यूएस में था। एक फिल्म को लेकर मुझे उनसे बात करनी थी। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी।पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है।

आगे अनुपम खेर लिखते हैं कि, वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं। लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो।दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें। अब वो वापसी कर रही हैं।वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का। जय हो।’

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Movies) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने सुभाष घई (Subhas Ghai) की फिल्म ‘परदेस’ (Pardes Movie) से इंडस्ट्री में कदम रखा था। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस ने धड़कन, ओम जय जगदीश जैसी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वो 2016 में फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version