Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

नयनतारा और विग्नेश की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, एटली भी आए नजर

Nayanthara And Vignesh Shivan Marriage: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को यानी की आज शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है। इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं जिसमें रजनीकांत, थलापति विजय शामिल हैं। वहीं ये भी खबर थी कि, […]

Nayanthara And Vignesh Shivan Marriage: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को यानी की आज शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है। इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं जिसमें रजनीकांत, थलापति विजय शामिल हैं। वहीं ये भी खबर थी कि, दोनों की शादी में बॉलीवुड के सितारे भी शिरकत करेंगे जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कहा जा रहा है कि, नयनतारा की शादी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पहुंचे हैं जिसमें उनके साथ एटली कुमार (Atlee Kumar) और पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) नजर आ रही हैं। आप तीनों को तैयार देख सकते हैं। आप फोटो में देखें शाहरुख खान कोट-पेंट में नजर आ रहे हैं और पूजा ददलानी भी इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ एटली भी स्मार्ट लग रहे हैं। इस फोटो को एटली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Virat-Anushka: पति विराट कोहली संग वेकेशन पर गईं अनुष्का शर्मा, फैंस बोले- कहां है वामिका

 

और पढ़िएSonam Kapoor B’Day: कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं सोनम कपूर, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

 

नयनतारा और विग्नेश ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की और अपनी शादी में इनवाइट भी किया। उनके साथ एक्टर और नेता उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद थे। उनकी इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक मेगा डील की गई है।

दोनों के वेडिंग वीडियो एलबम को लाइव शूट कर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रीमियर किया जाएगा। आपको बता दें नयनतारा और विग्नेश शिवन लगभग 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और अब जाकर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। वहीं अब फैंस दोनों को एक साथ शादी के जोड़े में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 09, 2022 12:30 PM