Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Look: भाई रणबीर की शादी में करीना कपूर ने लूटी महफिल, कभी तो कभी लहंगे में ढाया कहर

 मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को हमेशा ही परफेक्ट रखना जानती हैं। बेबो ने ऐसे कई ट्रेंड्स सेट किए जिसकी दुनिया दीवानी हो गई। बेबी बंप फ्लॉन्ट करने से लेकर उसके बाद अपनी फिटनेस के मुताबिक कपड़े […]

 मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को हमेशा ही परफेक्ट रखना जानती हैं। बेबो ने ऐसे कई ट्रेंड्स सेट किए जिसकी दुनिया दीवानी हो गई। बेबी बंप फ्लॉन्ट करने से लेकर उसके बाद अपनी फिटनेस के मुताबिक कपड़े वेअऱ करने में यह हसीना माहिर है। ऐसा ही कुछ करीना कपूर ने भाई रणबीर कपूर की शादी में किया।

भाई रणबीर कपूर की शादी के दो फंक्शंस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) ने अटेंड किए थे। इस दौरान हर कोई बेबो को देखता ही रह गया। मेहंदी फंक्शन से लेकर बारात समेत करीना ने अपने खूब जलवे बिखेरे। जहां 13 अप्रैल को करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर संग दिखी थीं। तो शादी में वे पति सैफ अली खान से साथ मीडिया में छाई। रालिया की शादी में जिसने भी करीना कपूर को देखा वो उनका एक बार फिर दीवाना हो गया।

मेहंदी फंक्शन में करीना कपूर ने सिल्वर और लाइट पिंक कलर के लहंगे में स्पॉट हुई थी। करीना के फेवरेट मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए शिमरी लहंगे में बेबो कमाल की लग रही थीं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने हैवी नेकलेस, सापर्कलिंग ईयररिंग्स और मैचिंग चूड़ियां कैरी की थी। इस लहंगे की कीमत की बात करें तो 5 लाख 75 हजार रुपये है।

तो वहीं शादी की बात करें तो रणबीर और आलिया की शादी में करीना कपूर खान साड़ी पहन कर पहुंची थी। करीना ने सैफ के साथ आउटफिट ट्विनिंग की थी। दोनों ही ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए। जहां करीना ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, तो वहीं सैफ अली खान ने भी करीना से मैच करता हुआ लाइट पिंक कुर्ता और उसपर सफेद कलर की कोटी पहन रखी है।

करीना कपूर खान की साड़ी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने करीना की साड़ी लुक की तस्वीरे शेयर की हैं। करीना ने पिंक कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी है, जिसके बाॅर्डर पर गोल्डन जरी वर्क किया गया है। इसी के साथ करीना ने अपनी इस खूबसूरत ऑर्गेंजा साड़ी पर मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज को टीमअप किया है।

इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट करते हुए डायमंड के गहने कैरी किए हैं। मांग टीका, नेकपीस और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ ही करीना ने स्टाइलिश जड़ाऊ कंगन पहन रखे हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है। बालों का बीच से पार्टिशन करते हुए खुला छोड़ रखा है और न्यूड लिपस्टिक व मस्कारा अप्लाई कर रखा है। इस दौरान करीना का लुक सबसे ज्यादा लाइमलाइट रहा।

 

 

First published on: Apr 16, 2022 10:11 AM