---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: संजना चौधरी ने किया बेजोड़ डांस, लटके-झटकों पर फिदा फैंस

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स के तड़कते-भड़कते डांस वीडियोज (Haryanvi Dance Video) ने यूट्यूब पर गदर काट रखा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना का कमरतोड़ डांस वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाता है। इसी कड़ी में डांसर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) का डांस, सोशल मीडिया पर गर्दा […]

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स के तड़कते-भड़कते डांस वीडियोज (Haryanvi Dance Video) ने यूट्यूब पर गदर काट रखा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना का कमरतोड़ डांस वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाता है। इसी कड़ी में डांसर संजना चौधरी (Sanjana Choudhary) का डांस, सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। वीडियो में हसीना के लटके-झटके देखते ही बनते हैं।

संजना चौधरी के डांस वीडियो (Sanjana Choudhary Dance Video) को Janvi music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 63 हजार व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 572 लोग इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाते नजर आए हैं।

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में संजना चौधरी को लाल रंग का सूट पहने ‘पानी छलके’ गाने पर डांस करते देखा जा रहा है। संजना का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बेशक संजना चौधरी, हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में अपनी अलग जगह और पहचान बनाने में सक्सेसफुल रही हैं।

 

First published on: Jul 21, 2022 08:17 PM