--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Allu Arjun: हिंदी फिल्मों में काम करने पर बोले अल्लू अर्जुन, कही ये बात

- Advertisement -

Allu Arjun On Hindi Movies: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं। बीते कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अल्लू अर्जुन बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इसी बीच एक्टर ने बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun On Hindi Movies) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए हिंदी सिनेमा में काम करना एक टास्क से कम नहीं होगा, क्योंकि यह उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। पुष्पा स्टार ने कहा कि यह मेरे लिए आसान टास्क नहीं होगा। लेकिन सही मौका मिलने पर मैं जरूर काम करूंगा।

और पढ़िए – शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म पर नहीं मंडरा रहा खतरा, करण जौहर ने दी जानकारी

आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि, ‘हिंदी में एक्टिंग करना अभी के लिए मेरे कंफर्ट जोन से थोड़ा बाहर है, लेकिन जब जरूरत लगेगी तब मैं अपने कंफर्ट जोन से पूरी तरह बाहर आ जाऊंगा।’ आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के सुपरहिट होने के बाद एक्टर को संजय लीला भंसाली के ऑफिस स्पॉट किया गया था। हालांकि अब तक एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि वो संजय लीला के साथ फिल्म करेंगे या नहीं।

 

अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। ऐसे में अब फैंस को इस फिल्म के दूसरा पार्ट का इंतजार है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा द रूल’ को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ गई हैं, जिसमें दावा है कि फिल्म 2023 तक रिलीज हो सकती है। हालांकि अब तक आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version