TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

ये हैं वो स्टार्स जिनकी इंस्टाग्राम की फॉलोइंग छुड़ा देती है हॉलीवुड स्टार्स के भी पसीने, लिस्ट में गंगूबाई भी शामिल

Who Is Bollywood King On Instagram : आजकल सोशल मीडिया का दौर है। हर सेलिब्रिटी अपने फैंस से ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ा हुआ है। लाइव सेशन से लेकर इंस्टा रील तक बॉलीवुड स्टार्स अब हर सोशल मीडिया फीचर को अपना रहे हैं। इनमें कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो इन प्लेटफॉर्म पर […]

Image Credit : Instagram
Who Is Bollywood King On Instagram : आजकल सोशल मीडिया का दौर है। हर सेलिब्रिटी अपने फैंस से ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ा हुआ है। लाइव सेशन से लेकर इंस्टा रील तक बॉलीवुड स्टार्स अब हर सोशल मीडिया फीचर को अपना रहे हैं। इनमें कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो इन प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाते हैं। तो चलिए इस खास रिपोर्ट जरिए हम आपको बताएंगे कि इंस्टाग्राम पर टॉप 5 सबसे ज्यादा फोलो किए जाने वाले एक्टर और एक्ट्रेसेस कौन सी हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इन दिनों भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म से जुड़ा हर अपडेट वो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। सलमान के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो वो 66.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं।

अक्षय कुमार

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर की लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का। अक्की भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो वो 66.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

वरुण धवन

इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर मौजूद हैं वरुण धवन, वरुण को बॉलीवुड में डेब्यू करे 11 साल हो चुके हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, एक्टर लगातार अपने करियर में उड़ान भर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के 46.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यह भी पढ़ें : Pawan Singh Hot Bhojpuri Song : पवन सिंह को आया मेहरारू पर जबरदस्त प्यार, गाने ने मचाया गदर

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशकों से ज्यादा समय बिता चुके हैं। आज भी उनकी एक्टिंग, डांस और फिटनेस का हर कोई कायल है। 49 साल के रितिक अपनी मस्कुलर फिजीक से आज भी अच्छे-अच्छों को मात देते हैं। ऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो वो 45.9 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में 4th पॉजिशन पर हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनकी शानदार एक्टिंग और जबरदस्त पर्सनैलिटी के लिए जाना जाता है। रणवीर अपने अतरंगी लिबास के लिए भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। खास बात ये है कि उन्होंने काफी कम समय में ही सिनेमा की दुनिया में एक अलग पहचान हासिल की है। सोशल मीडिया पर भी एक्टर की जबरदस्त फैन फोलोइंग है। रणवीर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो वो 45.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में 5th पॉजिशन पर हैं।

बॉलीवुड की टॉप 5 फोलो किए जाने वाली एक्ट्रेसेज

अब बात कर लेते हैं टॉप 5 सबसे ज्यादा फोलो किए जाने वाली एक्ट्रेसेज की। तो प्रियंका चोपड़ा जोनस इस लिस्ट में नंबर 1 पर हैं, जिनका 89.7 मिलियन फोलोर्स का फैन बेस है। सेकेंड नंबर पर श्रद्धा कपूर हैं, जो 83.9 मिलियन की इंस्टा फोलोइंग रखती हैं। थर्ड पोजिशन की बात करें तो इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आलिया भट्ट हैं, जिनके इंस्टा वर्ल्ड में हो गए हैं, 80 मिलियन फॉलोर्स। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आलिया को मिल रहा है दुनियाभर से प्यार, तभी तो एक्ट्रैस के इंस्टा वर्ल्ड पर फॉलोर्स पहुंच गए हैं 80 मिलियन के पार।

दीपिका और कैटरीना

वैसे दीपिका और कैटरीना की भी इंस्टा वर्ल्ड पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है, दीपिका के इंस्टा पर जहां 76.2 मिलियन फोलोर्स हैं तो वहीं कैटरीना कैफ के इंस्टा पर 76.8 मिलियन फोलोर्स हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.