TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘सुपरस्टार’ ने Urfi Javed को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- I Love You Too, देखें वीडियो

Urfi Javed Wedding Proposal: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी के आउटफिट लोगों का दिमाग हिला देते हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार उर्फी अपने अतरंगी स्टाइल के लिए नहीं बल्कि किसी और बात के लिए सुर्खियों […]

Image Credit : E-24
Urfi Javed Wedding Proposal: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी के आउटफिट लोगों का दिमाग हिला देते हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार उर्फी अपने अतरंगी स्टाइल के लिए नहीं बल्कि किसी और बात के लिए सुर्खियों में हैं। अब आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात है, जिसकी वजह से उर्फी जावेद लाइमलाइट में आ गई हैं। तो चलिए फिर हम आपको बता देते हैं कि आखिर बात क्या है? इस बार उर्फी ने कुछ नहीं किया बल्कि अब उन्हें तो सोशल मीडिया पर एक शादी का प्रपोजल आया है। जी हां एक बड़े सुपरस्टार ने उर्फी को शादी के लिए रिश्ता भेजा है। इस सुपरस्टार ने एक वीडियो पोस्ट कर उर्फी को पूरी दुनिया के सामने शादी के लिए प्रपोज किया है। यह भी पढ़ें : OTT पर दिखेगा ‘Animal’ का क्लाइमेक्स, Ranbir Kapoor और Bobby Deol का ‘किसिंग सीन’ मचाएगा गदर!

इस सुपरस्टार ने भेजा रिश्ता (Urfi Javed Wedding Proposal)

अब ये वीडियो देखने के बाद उर्फी ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया है, जिसके बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या उर्फी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। तो चलिए सबसे पहले हम आपको उस सुपरस्टार का नाम बता देते हैं जिसने उर्फी को शादी के लिए प्रपोज किया है। वो कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार हैं।

पुनीत सुपरस्टार ने कही अपने दिल की बात

जी हां पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि उर्फी यार मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, उर्फी जावेद। ‘मैं आपको बहुत दिनों से एक बात कहना चाहता था, लेकिन कह नहीं पाता था। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और यार मुझे यार आप जैसी लड़की की तलाश थी। पुनीत ने आगे कहा- प्लीज यार आपसे हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट है मेरे प्यार को एक्सेप्ट कर लो यार। मैं आपसे शादी करना चाहता हूं प्लीज। वहीं अब पुनीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद का आया ऐसा रिएक्शन (Urfi Javed Wedding Proposal)

[video height="1280" mp4="http://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2023/12/IGDownloader.App_3256830998814110531_356163744.mp4"][/video] वहीं, इस पर उर्फी का रिएक्शन भी सामने आ गया है। उन्होंने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए खुद दुनिया के सामने पुनीत सुपरस्टार के लिए प्यार का इजहार किया है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, शादी तो नहीं लेकिन लव यू टू यार। अब उनके इस रिएक्शन से साफ है कि उनकी शादी फिलहाल तो नहीं होने वाली है, लेकिन इस वीडियो को देखकर फैंस मजे लेते हुए जरूर नजर आ रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.