TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा’, Urfi Javed ने कर दिया कांड ! मिली जान से मारने की धमकी

Urfi Javed Death Threats : उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी हमेशा अपने लुक्स और ड्रेस को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन अब लगता है कि उर्फी जावेद बड़ी मुश्किल में पढ़ गई हैं। जी हां उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। […]

Image Credit : Google
Urfi Javed Death Threats : उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी हमेशा अपने लुक्स और ड्रेस को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन अब लगता है कि उर्फी जावेद बड़ी मुश्किल में पढ़ गई हैं। जी हां उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में उर्फी ने हैलोवीन डे पर अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया के छोटा पंडित का लुक अपनाया था। इस लुक को कॉपी करना उर्फी जावेद को भारी पड़ गया है। इसको लेकर उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी उर्फी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

शेयर किया था ये वीडियो

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कॉमिक लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उर्फी ने राजपाल यादव के छोटा पंडित लुक को कॉपी किया है। जिसमें उर्फी बॉडी फिटेड हाईनेक टॉप के साथ ऑरेंड कलर की धोती पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने गले में गेंदा के फूलों की माला पहनी है और कान पर अगरबत्ती लगा रखी है। यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : ‘ईशा मुझे अपना लो…’, Elvish Yadav का शॉकिंग खुलासा, Bigg Boss 17 में लेंगे एंर्टी ?

जान से मारने की मिली धमकी

अब एक शख्स ने उर्फी जावेद को मेल करके जान से मारने की धमकी दी है। उस शख्स ने मेल पर लिखा है- 'जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा।' वहीं एक और शख्स ने मेल करते हुए लिखा है- 'हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद। इसे तो बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।' उर्फी ने इसकी फोटोज एक्स (ट्विटर) पर इसके स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

उर्फी ने कही थी ये बात

बता दें उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को शेयर कर लिखा था, ‘मुझे उम्मीद है कि हर कोई जानता है कि छोटा पंडित भूल भुलैया का एक कैरेक्टर है। बहुत बढ़िया से हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दूं!’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.