TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘बहन सच में बीमार हो या…’, Urfi Javed की हालत गंभीर! हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

Urfi Javed Hospitalized: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन के लिए आए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप भी परेशान हो सकते हैं। जी हां उर्फी जावेद ने हाल ही में हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है। सामने आई […]

Image Credit : E-24
Urfi Javed Hospitalized: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन के लिए आए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद आप भी परेशान हो सकते हैं। जी हां उर्फी जावेद ने हाल ही में हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं। हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया, जिससे उनके चाहने वालों के बीच उनके अस्पताल में भर्ती होने कारण के बारे में एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

उर्फी की फोटो ने उड़ाए सबके होश

उर्फी जावेद वैसे तो अपने स्टाइल से हर दिन लोगों की अटेंशन को ग्रैब करती हैं, लेकन अब सामने आई फोटो में उर्फी जावेद का हुलिया काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर अब लोगों के होश उड़ा रही है। अतरंगी कपड़े पहनने वाली उर्फी अब हॉस्पिटल के मरीजों वाले कपड़ों में दिखाई दे रही हैं, लेकिन अगर आपको ऐसा लग रहा है कि ये उनका कोई प्रैंक है या ये कोई ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो है, तो आपको बता दें ऐसा नहीं है।

सीरियस है मामला

इस बार उर्फी सच में हॉस्पिटल पहुंच गई हैं। हॉस्पिटल के बेड से एक्ट्रेस की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए देखा जा सकता है। उनकी हालत देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि मामला सीरियस है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘स्टार्टिंग 2024 विद ए बैंग।’ उन्हें इस कंडीशन में देख फैंस टेंशन में आ गए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को क्या हुआ है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा आपको बता दें कि ना जाने क्यों उर्फी ने अपनी इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। यह भी पढ़ें : Ram Mandir Inauguration: भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या से तालुक रखते हैं ये सितारे, एक तो है दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी

यूजर्स ने किए ऐसे कमैंट्स

डिलीट से पहले उर्फी की इस फोटो को देख लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बिना कपड़ों के घूमो तो ठंड तो लगेगी ही।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम्हें नजर लग गई है....कोई कपड़े नहीं पूरे कपड़े।' एक और यूजर ने लिखा- बहन सच में बीमार हो या ये भी ड्रेस है आप कंफ्यूज।' एक यूजर ने तो अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा- 'ऐसे लोगों को जल्दी बुला लो भगवान।' इस तरह से लोग कमेंट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.