TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sheezan Khan की फिर बढ़ी मुश्किलें, Tunisha Sharma सुसाइड केस में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

Tunisha Sharma Suicide Case New Update: सोनी सब पर आने वाला शो ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड केस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में इस केस से जुड़ा एक नया अपडेट […]

Image Credit : Google
Tunisha Sharma Suicide Case New Update: सोनी सब पर आने वाला शो 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड केस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में इस केस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, कोर्ट ने शीजान की वो याचिका खारिज कर दी है जिसमें उनपर दर्ज एफआईआर को रद्द करने के बात कही थी।

कोर्ट ने खारिज की शीजान की याचिका (Tunisha Sharma Suicide Case New Update)

यह भी पढ़ें : आखिरखार Koffee With Karan में खुला इस शख्स का राज! अनन्या और सारा ने खोली पोल तुनिशा शर्मा की सुसाइड के बाद हर कोई हैरान रह गया था। साथ ही एक्ट्रेस की सुसाइड के बाद उनकी मां ने शीजान खान पर तुनिशा को खुदखुशी करने के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे और FIR भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद शीजान को अरेस्ट किया गया और वो लगभग 70 दिन तक जेल में रहे थे। हालांकि इसके बाद एक्टर को जमानत मिल गई और वो बाहर आ गए थे। बाहर आने के बाद शीजान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। उस यचुका में कहा गया था कि, उनपर दर्ज कि गई FIR को रद्द किया जाए लेकिन अब इसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक्टर की याचिका खारिज कर दी है। अब देखना होगा शीजान खान इस केस में आगे क्या करते हैं। उनका अगला स्टेप क्या होगा। वहीं, उनके करियर की बात करें तो जेल से जब शीजान बाहर आए तो उन्हें उनके शो से बाहर कर दिया गया था।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में आए थे नजर

हालांकि, उन्हें कलर्स के बड़े रियलिटी शो में काम करने का मौका मिला था। हाल ही में एक्टर को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड गेम शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में देखा गया था। इसके बाद वो किसी शो में दिखाई नहीं दिए लेकिन एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.