TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vivek Agnihotri: ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी हिट फिल्मों के बाद भी कंगाली में जी रहे हैं विवेक अग्निहोत्री, खुद किया खुलासा

Vivek Agnihotri: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फेम विवेक अग्निहोत्री जब भी कोई बयान देते हैं तो वह सुर्खियां बन जाता है। कुछ ऐसा ही उनके लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद हुआ है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने खुलाया किया कि वो कंगाल हो चुके हैं। उनके इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गया। […]

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri: 'द कश्मीर फाइल्स' फेम विवेक अग्निहोत्री जब भी कोई बयान देते हैं तो वह सुर्खियां बन जाता है। कुछ ऐसा ही उनके लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद हुआ है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने खुलाया किया कि वो कंगाल हो चुके हैं। उनके इस खुलासे से हर कोई हैरान रह गया।

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर का खुलासा (Vivek Agnihotri)

भारत में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई और वर्ल्ड वाइड 340 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर इस फिल्म के बाद से सुर्खियों में हैं। कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ने टीजर रिलीज के बाद से ही विरोध का सामना शुरू कर दिया था और रिलीज के इतने वक्त बाद भी लोग इसके डायरेक्टर को अपने निशाने पर लेते ही रहते हैं। आए दिन वो इस फिल्म को लेकर सफाइयां देते भी नजर आते हैं। ये भी पढ़ेंः अपने ही बेटे-बहू से अनुपमा वसूलेगी किराया, डिंपी-समर की लगेगी क्लास

युद्ध दिखाने में कोई बुराई नहीं

अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक बार फिर उन्होंने इस बारे में बात की है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कश्मीर फाइल्स में दिखाई गई हिंसा के सवाल पर डायरेक्टर ने कहा- ‘वह हिंसा मैंने नहीं रची है। मैंने हिंसा वैसी ही दिखाई है जैसी हुई थी। युद्ध दिखाने में कोई बुराई नहीं है लेकिन अपने बच्चों को हर समय युद्ध के खेल दिखाना, जहां वह हर किसी को मार रहा है और अनावश्यक रूप से उसका महिमामंडन कर रहा है, यह गलत है।

कंगाल हो गया हूं- डायरेक्टर

इस दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि अपनी आने वाली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को बनाने में वो कंगाल हो चुके हैं। उन्होंने कहा-मैं लाभार्थियों में से एक हूं, प्रमुख लाभार्थी नहीं। उन्होंने कहा कि ये ज़ी का प्रोडक्ट था। मैंने जो भी पैसा कमाया, मैंने अपनी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में लगा दिया और मैं हमेशा की तरह कंगाल हो गया हूं। उन्होंने कहा- पल्लवी और मैं चर्चा कर रहे थे कि हम फिर से टूट गए हैं, अब अपनी अगली फिल्म बनाने के लिए हमें फिर से स्ट्रगल करना पड़ेगा’।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.