---विज्ञापन---

Gadar 2 का ‘पाकिस्तानी अफसर’ जब सामने आया, लोगों ने खूब दौड़ाया, हमला कर निकाल दिया ‘खून’

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ इस समय थिएटर और लोगों के बीच गदर मचाने में लगी हुई है। एक बार फिर डायरेक्टर अनिल शर्मा का जादू काम कर गया है। जिस तरह 22 साल पहले उनकी फिल्म ने गदर मचाकर करोड़ों कमा डाले थे। वैसे ही एक बार फिर गदर 2 का […]

Rumi Khan GADAR 2
Rumi Khan GADAR 2

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ इस समय थिएटर और लोगों के बीच गदर मचाने में लगी हुई है। एक बार फिर डायरेक्टर अनिल शर्मा का जादू काम कर गया है। जिस तरह 22 साल पहले उनकी फिल्म ने गदर मचाकर करोड़ों कमा डाले थे। वैसे ही एक बार फिर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 के पार चला गया है। फिल्म का एक-एक करैक्टर लोगों के जेहन में इस कदर बस गया है कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। इन सबके बीच फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आने वाले रूमी खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। बता दें कि गदर 2 में उन्होंने एक पाकिस्तानी ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

रूमी खान पर आई मुसीबत (Gadar 2)

फिल्म गदर 2 के साथ ही इसके किरदार भी हिट हो गए हैं। हालांकि हर किसी के लिए ये एक जैसा नहीं है। जहां एक तरफ सनी देओल और अमीषा पटेल पर लोगों ने प्यार बरसाया है तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले रूमी खान पर पर लोगों ने हमला ही बोल दिया है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

भड़के लोगों ने एक्टर को घेरा

एक्टर ने बताया कि हाल ही में वो अपने होमटाउन गए हुए थे। यहां वो हॉल में गदर 2 देखने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। जिसके बाद वो बहुत मुश्किलों से वहां से निकल पाए। इतना ही नहीं एक्टर ने खुलासा किया कि लोगों ने उनकी गाड़ी को भी डैमेज कर दिया।  ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो एक्टर अपने होमटाउन मध्यप्रदेश गए थे और यहां वो अपनी फिल्म देखने के लिए थिएटर में गए थे। एक्टर को देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। भड़के लोगों ने उन्हें घेर लिया जिसके बाद वो किसी तरह से बच कर निकल पाए।

गाड़ी को कर दिया डैमेज

इतना ही नहीं रूमी खान भागकर अपनी कार तक पहुंचे लेकिन कुछ लोगों ने उनकी कार के शीशे पर मारना शुरू कर दिया। उनकी गाड़ी तक लोगों ने डैमेज कर दी। हालांकि एक्टर को कई चोट नहीं आई है। इस घटना का जिक्र करते हुए एक्टर ने बताया कि वो पहले भी इस तरह की सिचुएशन का सामना कर चुके हैं।

First published on: Aug 21, 2023 08:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.