TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इस एक्ट्रेस के प्यार में ‘बेताब’ हो गए थे Sunny Deol, शादीशुदा होने के बाद भी लंदन में सरेआम इश्क लड़ाते आए थे नजर

Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज यानी 19 अक्टूबर को अपना जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) मना रहे हैं। एक्टर हाल ही अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर’ में नजर आए थे। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई है। सिल्वर […]

Social Media
Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज यानी 19 अक्टूबर को अपना जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) मना रहे हैं। एक्टर हाल ही अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर' में नजर आए थे। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई है। सिल्वर स्क्रीन के 'तारा सिंह' अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में बने रहते हैं।

निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे सनी

सनी देओल ने सन् 1983 में आई फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखा था। एक्टर के इश्क के किस्से काफी मशहूर हैं। कहा जाता है कि एक जमाने में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। शादीशुदा होने के बावजूद भी सनी का दिल डिंपल पर आ गया था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे। हालांकि दोनों में से किसी ने अपने प्यार को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।

ऐसे बढ़ी सनी और डिंपल के बीच नजदीकियां

दोनों को एक बार लंदन में बस स्टॉप पर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले भी देखा गया था। सनी देओल और डिंपल कपाड़िया पहली बार सन् 1984 में आई 'मंजिल-मंजिल' में नजर आए थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी और डिंपल ने शादी भी कर ली थी। मगर दोनों ने इस मामले पर कोई भी सफाई नहीं दी थी और उनकी इस शादी का कोई सबूत नहीं था। मीडिया में दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चा हुई। दोनों का रिश्ता करीब 11 साल तक चला था।

बेताब में आए साथ नजर

डिंपल के अलावा सनी का नाम अमृता सिंह के साथ भी जुड़ा था। सनी की पहली फिल्म 'बेताब' थी, जिसमें उनके साथ अमृता सिंह नजर आई थीं। शूटिंग के दौरान ही अमृता का दिल सनी पर आ गया। फिल्म में दोनों के कुछ इंटीमेट सीन शूट किए गए थे। उस दौर में इस तरह के इंटीमेट सीन शूट करना बहुत बड़ी बात थी। पर्दे पर फिल्माए गए इन सीन के साथ असल जिंदगी में भी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

सनी और अमृता के रिश्ते के खिलाफ थीं उनकी मां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता सिंह की मां सनी और उनके रिश्ते के खिलाफ थीं। अमृता की मां ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। इसके बाद जो हकीकत सामने आई उसे जानकर हैरान रह गईं। अमृता की मां को पता चला कि सनी देओल का रिलेशनशिप लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से है। यही नहीं सनी की शादी भी पूजा से इंग्लैंड में हो चुकी है।

पहले से ही शादीशुदा थे सनी देओल

एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ गई थी। वहीं दूसरी ओर पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि देओल परिवार सनी देओल की शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका करियर शुरू ही हुआ था। उस दौर में किसी एक्टर के शादीशुदा होने पर उसका करियर खत्म माना जाता था। सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इनकार करते रहे। तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था। आपको बता दें, सनी देओल और पूजा देओल साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। यह भी पढ़ें- फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं कोई ताल्लुक, हर किसी के लिए इंस्पिरेशन बनीं नेशनल अवॉर्ड विनर Kriti Sanon

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.