TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘Bahubali’ में शिवगामी के रोल से स्टार बनीं साउथ एक्ट्रेस Ramya नहीं थी डायरेक्टर की पहली पसंद

Ramya Krishnan Birthday: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। राम्या कृष्णन ने वैसे तो कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें जो सक्सेस 2015 में आई फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग (Bahubali: […]

Image Credit : Google
Ramya Krishnan Birthday: साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। राम्या कृष्णन ने वैसे तो कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें जो सक्सेस 2015 में आई फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग (Bahubali: The Beginning) के जरिए मिली वो उन्हें और किसी भी फिल्म से नहीं मिली।

'बाहुबली में श्रीदेवी को किया गया था अप्रोच' (Ramya Krishnan Birthday)

'बाहुबली' में राम्या कृष्णन ने शिवगामी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को लोग आज तक बेहद पसंद करते हैं। इस रोल से एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। एक्ट्रेस ने इस किरदार से अपने करियर में उचाईयों को छू लिया था जो वो अपने करियर में काफी वक्त से ढूंढ रहे थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शिवगामी के रोल के लिए राम्या पहली पसंद नहीं थी। जी हां... बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस रोल के लिए पहले श्रीदेवी को अप्रोच किया था। यह भी पढ़ें : एक गलती की वजह से ट्रोल हो गए उर्वषी-एल्विश, लोगों ने बोला सलमान-ऐश्वर्या की सस्ती कॉपी

श्रीदेवी ने किया मना तो ऐसे मिला राम्या को रोल

आपको बता दें कि, श्रीदेवी को शिवगामी का किरदार बेहद पसंद आया था, लेकिन खबरों के मुताबिक उन्होंने इस रोल के लिए ज्यादा फीस की डिमांड की थी। राजामौली ने श्रीदेवी की इस डिमांड को मानने से इंकार कर दिया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद शिवगामी के किरदार को राम्या ने निभाया था। वहीं बता दें कि राम्या ने 13 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रख दिया था। एक्ट्रेस ने अभी तक तकरीबन 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसमें हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी भाषाओं की फिल्में शामिल हैं।

इन बड़ी फिल्मों में कर चुकी हैं काम (Ramya Krishnan Birthday)

आपको बताते चलें कि राम्या कृष्णन ने फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। राम्या कृष्णन ने 'चाहत' , 'बाहुबली' , 'बाहुबली 2' , 'लिगर' जैसे कई फिल्मों में काम किया है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.