---विज्ञापन---

Dono Teaser: सूरज बड़जात्या के बाद अब बेटे ने भी की डायरेक्शन में Entry, जल्द रिलीज होगा ‘दोनों’ का टीजर

Dono Teaser: बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़ताज्या जल्द ही फिल्मों डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का आगाज हो चुका है। सूरज बड़जात्या ने बनाई कई फिल्में (Dono Teaser) निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड इंडस्ट्री […]

dono teaser, sooraj barjatyas, avnish barjatya
dono teaser, sooraj barjatyas, avnish barjatya

Dono Teaser: बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़ताज्या जल्द ही फिल्मों डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का आगाज हो चुका है।

सूरज बड़जात्या ने बनाई कई फिल्में (Dono Teaser)

निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड इंडस्ट्री को उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। राजश्री प्रोडक्शन फैमिली ड्रामा और रोमांटिक मूवीज के लिए जाने जाते हैं। इस प्रोडक्शन बैनर के तले साल 1999 में सूरज बड़जात्या ने फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। अब उनके बेटे फिल्म दोनों के साथ इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।

बेटे भी बनाएंगे फिल्में

इससे पहले निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या- ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी क्लासिक हिट फिल्में दे चुके हैं। उनकी फिल्में आज भी लोग रिपीट मोड में देखते हैं। अब उनके बेटे अवनीश बड़ताज्या भी इसी फील्ड में उतरने जा रहे हैं। वे अपनी पहली फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टीजर जल्दी ही रिलीज होने वाला है।

25 जुलाई को रिलीज होगा टीजर

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के बेटे अवनीश बड़जात्या (Avnish Barjatya) के डायरेक्टोरियल डेब्यू मूवी फिल्म का आज ऐलान हो चुका है। इस फिल्म का टाइटल ‘दोनों’ है। मूवी को राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म के साथ ही अवनीश बड़जात्या फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की तैयारी में हैं। मेकर्स ने एक टीजर एनाउंसमेंट वीडियो जारी कर बताया है कि मूवी का टीजर 25 जुलाई के दिन सामने आने वाला है।

कौन करेगा डेब्यू ?

खुद मेकर्स ने अभी तक फिल्म की कास्टिंग का खुलासा नहीं किया है। मगर खबर है कि राजश्री प्रोडक्शन की इस अगली फिल्म के साथ सनी देओल के बेटे राजवीर देओल डेब्यू करेंगे। साथ ही अदाकारा पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढकेरिया ढिल्लन भी इस मूवी के साथ डेब्यू करेंगी। हालांकि अभी तक इन दोनों के नामों का निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है लेकिन ये तो तय है कि इस फिल्म में नए चेहरे ही देखने को मिलने वाले हैं।

First published on: Jul 20, 2023 06:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.