TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘इतने फिट और जवान एक्टर को…’, Shreyas Talpade को हार्ट अटैक आते ही टेंशन में फैंस, मांगी दुआएं

Shreyas Talpade Heart Attack Social Media Reaction: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर बीती रात एक बड़ी खबर सामने आई। गुरुवार शाम को मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा। एक्टर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अब एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर उनके […]

Image Credit : E-24
Shreyas Talpade Heart Attack Social Media Reaction: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर बीती रात एक बड़ी खबर सामने आई। गुरुवार शाम को मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा। एक्टर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अब एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर उनके फैंस भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं। श्रेयस तलपड़े के फैंस लगता सोशल मीडिया पर उनको लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। यह भी पढ़ें : Shreyas Talpade से पहले यह 10 स्टार भीं शूटिंग के दौरान हुए हादसे का शिकार, पांच की थम गईं सांसें

श्रेयस तलपड़े को लेकर फैंस दिया रिएक्शन

श्रेयस तलपड़े को लेकर हर कोई बेहद परेशान है। उनके फैंस भी लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस एक-एक मिनट पर ट्वीट कर अपनी बात रख रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा-'get well soon बेहतरीन अभिनेता और मेरे पसंदीदा #श्रेयसतलपड़े।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'इतने फिट और जवान एक्टर #ShreyasTalpade को #heartattack! पिछले कुछ हफ्तों में ऐसी बहुत सी चौंकाने वाली घटनाएं सामने आई हैं, जो बहुत चिंताजनक हैं! अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, दिल और दिमाग को भी शांत रखें।' एक यूजर ने लिखा- 'जल्दी ठीक हो जाओ #श्रेयस्तालपड़े।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'जल्द स्वस्थ हो जाओ @shreyastalpade1! हमारी दुआएं आपके साथ हैं।' इसी तरह से एक्टर के फैंस उनके लिए लगातार अपना प्यार दिखा रहे हैं।

45 से ज्यादा फिल्मों में किया काम (Shreyas Talpade Heart Attack Social Media Reaction)

श्रेयस तलपड़े के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर हिंदी और मराठी सिनेमा दोनों में अपने अभिनय का कौशल दिखा चुके हैं। अपने करियर के दौरान उन्होंने 45 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं। 47 साल के अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ यानी ‘वेलकम टू द जंगल’ का भी हिस्सा हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.