TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

खुद का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार किंग खान! ‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई को लेकर सामने आई रिपॉर्ट

Jawan Box Office Prediction: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक ही दिन ही बचा है। जी हां … SRK की फिल्म ‘जवान’ कल यानी 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह […]

Image Credit Google
Jawan Box Office Prediction: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक ही दिन ही बचा है। जी हां ... SRK की फिल्म 'जवान' कल यानी 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच फिल्म पहले दिन कितना बिजनेस कर सकती है इसके बारे में एक्सपर्ट राय सामने आई है।

जवान तोड़ेगी कई रिकॉर्ड (Jawan Box Office Prediction)

शाहरुख खान फिल्म जवान का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हर तरफ जवान ही जवान गूंज रहा है। बात करें फिल्म की एडवांस बुकिंग की तो इससे ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने कि लिए तैयार है। इसके साथ ही प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि जवान दुनियाभर में ओपनिंग डे पर 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। यह भी पढ़े : G20 के लिए राष्ट्रपति के निमंत्रण पत्र में ‘इंडिया’ को ‘भारत’ लिखने पर आया जग्गू दादा का रिएक्शन, बोले- ये बुरा तो नहीं…

'जवान' तोड़ेगी 'पठान' का रिकॉर्ड

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार गिरीश जौहर ने बताया कि 'मैं उम्मीद कर रहा हूं देशभर में पहले दिन जवान 100 करोड़ का कलेक्शन करेगी। इसमें से 40 करोड़ विदेश से और 60 करोड़ भारत से हो सकता है। उन्होंने कहा कि ये बहुत शानदार ओपनिंग होने वाली है और ये आसानी से पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी। गिरीश जौहर ने आगे कहा- अगर फिल्म पहले दिन 100 करोड़ का बिजनेस कर लेती है तो वीकेंड तक 350-400 करोड़ ता बिजनेस फिल्म कर लेगी।

इन दिन होगी फिल्म रिलीज 

बता दें कि (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इस फिल्म से नयनतारा और विजय सेतुपति अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.