TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RC Upadhyay Hot Dance: आर.सी उपाध्याय ने स्टेज पर किया फाडू डांस, देखकर हो जाएंगे मदहोश

RC Upadhyay Hot Dance: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस मूव्स के चलते लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं लेकिन इसी […]

Image Credit : Youtube
RC Upadhyay Hot Dance: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस मूव्स के चलते लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं लेकिन इसी बीच अब आर.सी का एक डांस वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता दिखाई दे रहा है, इस वीडियो में आर सी को अपने बेहतरीन मूव्स से लोगों को घायल करते देखा जा सकता है।

आर.सी की अदाओं पर घायल फैंस (RC Upadhyay Hot Dance)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। वीडियो में आर.सी उपाध्याय ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वो कयामत बिखेर रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं। यह भी पढ़ें : Malaika Arora ने फिल्मों से बना ली दूरी, तो कहां से जीती हैं लैविश लाइफ यह भी पढ़ें : Aarya एक्टर ने सरेआम खोली Salman Khan की पोल, भाईजान को बताया झूठा!

लोगों को स्टेज पर आर.सी का अंदाज बेहद पसंद आया (RC Upadhyay Hot Dance)

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sandeep Singh srivastava नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.