---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Crying Video: तलाक पर फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, ‘बोलीं फिर भी जहर नहीं खाया’

Rakhi Sawant Crying Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की इंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर ढेर सारी बातें की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस और डांसर ने कहा कि इतना सब होने के बाद भी मैं कभी पंखे से न हीं लटकीं। इस दौरान एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने भी […]

Rakhi Sawant Video
Rakhi Sawant Video

Rakhi Sawant Crying Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की इंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर ढेर सारी बातें की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस और डांसर ने कहा कि इतना सब होने के बाद भी मैं कभी पंखे से न हीं लटकीं। इस दौरान एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने भी लगीं जिसका वीडियो मिनटों में वायरल हो गया।

फूट-फूट कर रोईं राखी (Rakhi Sawant Crying Video)

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अक्सर अपने इंटरटेनमेंट से तड़का लगाते हुए देखा गया है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी कॉमेडी वीडियो के लिए याद की जाती हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपने इंटरव्यूज में रोती हुई भी दिखाई दी हैं। अब इस कड़ी में उनका लेटेस्ट वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते-करते रोने लगती हैं।

तलाक पर कही ये बात

हाल ही में राखी सावंत ने इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ, तलाक और स्ट्रगल को लेकर कई सारी बातें रखीं। इस दौरान एक्ट्रेस इतना इमोशनल हो गईं कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं। लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत ने आदिल संग अपने तलाक के बारे में बात की हैं। इस वीडियो में वो इमोशनल होकर कह रही हैं, “तुम्हें क्या लगता है, जिस खुदा ने तुम्हें बनाया है, मुझे भी बनाया है। जिन सूरज और चांद की रोशनी तुम लेते हो, मैं भी लेती हूं। मुझ पर इतना जुर्म क्यों? लेकिन फिर भी मैं पंखे से नहीं लटकती हूं, फिर भी मैं जहर नहीं खाती हूं। फिर भी मैं नहीं मरती हूं। क्योंकि मुझे कहीं- ना- कहीं लगता है कि एक दिन मेरी जिंदगी में भी सूरज उगेगा।

फैंस को आया तरस

एक्ट्रेस ने कहा कि एक दिन मैं वो अच्छी जिंदगी जीउंगी। कोई तो होगा कहीं, सच्चाई से आएगा मेरे लिए। जो मेरा इस्तेमाल नहीं करेगा।” एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो को देख एक बार फिर लोग काफी इमोशनल हो गए और एक्ट्रेस के लिए तरस खाने लगे। सोशल मीडिया पर जिस पल से उनका ये वीडियो रिलीज हुआ है लोग लगातार कमेंट पर कमेंट किए जा रहे हैं।

First published on: Aug 01, 2023 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.