TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘कोई भी तूफान मुंबई या फिर….; Mumbai Diaries Season 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Mumbai Diaries Season 2 Trailer Release : प्राइम वीडियो पर मोहित रैना (Mohit Raina) की मोस्ट अवेटेड ‘मुंबई डायरीज’ (Mumbai Diaries) सीरीज के सीजन 2 का शानदर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 26/11 की सच्ची घटना पर बेस्ड ‘मुंबई डायरीज’ को लोगों […]

Image Credit : google
Mumbai Diaries Season 2 Trailer Release : प्राइम वीडियो पर मोहित रैना (Mohit Raina) की मोस्ट अवेटेड ‘मुंबई डायरीज’ (Mumbai Diaries) सीरीज के सीजन 2 का शानदर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 26/11 की सच्ची घटना पर बेस्ड ‘मुंबई डायरीज’ को लोगों का खूब प्यार मिला था, जिसके बाद लोगों को इसके दूसरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार था।

कैप्शन में लिखा- (Mumbai Diaries Season 2 Trailer Release)

इस सीरीज के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोई भी तूफान मुंबई या फिर इसके नायकों की भावनाओं को नहीं तोड़ सकता है। मुंबई डायरीज एक मेडिकल थ्रिलर है, जो एक सरकारी अस्पताल के आपातकालीन पृष्ठभूमि को दिखाती है। यह सीरीज अस्पताल में कर्मचारियों के साथ-साथ शहर भर के लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों का पता लगाती है। मुंबई बहुत बड़े संकट से निपट रही है। जीवन बचाने और दूसरों को ठीक करने की इस लड़ाई में फिक्सिंग करने वाले लोग सबसे ज्यादा टूटे हुए हैं।’ यह भी पढ़ें : Raees के डायरेक्टर ने पूछा- ‘हम Pakistani Actors को भी इंडिया बुला सकते हैं?; जानें क्यों

इस दिन होगी रिलीज

इस बार के सीजन में कहानी मुंबई में आई हुई बाढ़ की दिखाई गई है। मुंबई डायरीज सीजन 2 कुछ दिनों बाद यानि 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। सीरीज में एक बार फिर मजबूत स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। इनमें कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के साथ टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी शामिल हैं।

कहानी (Mumbai Diaries Season 2 Trailer Release)

‘मुंबई डायरीज’ के सीजन 2 में मुंबई जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों, ट्रेनिंग लेने वालों और वहां काम करने वालों के साथ 26/11 के आतंकवादी हमलों से पैदा हुए हालातों से निपटने के बाद एक अलग कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की गई है, लेकिन हालत अलग होने के बावजूद इस बार भी डॉक्टर ओबरॉय और उनकी टीम मुंबई बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करते नजर आएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.