---विज्ञापन---

Kartik Aaryan: लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद हैं, जानिए कार्तिक आर्यन ने क्यों कही ये बात

Kartik Aaryan: ‘सत्यप्रेम की कथा’ स्टारर कार्तिक आर्यन पर सक्सेस का अलग ही खुमार छाया हुआ है। अब इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आने वाले हैं। जिसके चलते वो शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई चीजों को लेकर खुलकर बात […]

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: ‘सत्यप्रेम की कथा’ स्टारर कार्तिक आर्यन पर सक्सेस का अलग ही खुमार छाया हुआ है। अब इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आने वाले हैं। जिसके चलते वो शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई चीजों को लेकर खुलकर बात की है।

‘चंदू चैंपियन’ में बिजी हैं एक्टर (Kartik Aaryan)

‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) की शूटिंग में व्यस्त कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस फोटो को पंसद करने के साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अब इस दौरान एक्टर का लेटेस्ट इंटरव्यू भी जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं उस इंटरव्यू में ऐसा क्या खास है। दरअसल एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान अपने कैरेक्टर को लेकर खुलकर बात की है। वे कैसी फिल्में करना पसंद करते हैं और फैंस को क्या परोसना चाहते हैं ये सब उन्हें इस इंटरव्यू में बताया है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें दर्शकों को हंसाने से ज्यादा रुलाने में मजा आता है।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड में Drugs के सवाल पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘सड़े हुए इंसान हैं’… 

बढ़ा रहे हैं वजन

‘चंदू चैंपियन’ के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा- “ फिल्म में मेरे वजन में आपको काफी बदलाव देखने को मिलेगी। इसके लिए मैंने 2 महीने में अपना वजन बढ़ाया है। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि लंदन में उन्होंने तेज बुखार के बावजूद ठंडे पानी में शूटिंग की थी और शूटिंग से पहले उन्होंने बुखार की कई सारी गोलियां भी खाई थी।”

हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद है-कार्तिक

वहीं आपनी लास्ट हिट फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मुझे किसी फिल्म में लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद है। अगर आप आप ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखते हैं, तो फिल्म के पहले 30-40 मिनट शुद्ध नाटक हैं। जिसमें दोस्तों के बीच की प्योर भावनाएं हैं जो आपको दोस्ती के लिए रुलाते हैं, लेकिन ये वो मुख्य रूप से है एक कॉमेडी फिल्म, इसलिए आप इसकी कॉमेडी पर ही ध्यान देंगे। एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि आप फिल्म की भावनाओं या ड्रामा पर उतना ध्यान नहीं देते जितना कॉमेडी पर। चाहे वह ‘लुका छुपी’ जैसी हो, जिसमें इमोशनल सीन्स पर भी कॉमेडी हावी हो गई थी, लेकिन ‘सत्य प्रेम की कथा’ के साथ ऐसा नहीं हुआ।”

First published on: Aug 06, 2023 09:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.