---विज्ञापन---

Jawan Trailer के रिलीज से पहले जम्मू पहुंचे Shah Rukh Khan , मां वैष्णो देवी का लिया आशीर्वाद

Shah Rukh Khan Movie Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ये फिल्म आने वाली 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख की ये फिल्म पैन इंडिया के कॉन्सेप्ट के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा […]

Shah Rukh Khan,Jawan,Shah Rukh Khan Movie Jawan, Jawan Trailer,Shah Rukh Khan In Jammu
Image Credit : Instagram

Shah Rukh Khan Movie Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ये फिल्म आने वाली 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख की ये फिल्म पैन इंडिया के कॉन्सेप्ट के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है। SRK के फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसी बीच शाहरुख खान (SRK) अपनी फिल्म की रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

शाहरुख ने मां वैष्णो देवी के दरबार में पूजा-अर्चना की

हाल ही में किंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां से उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है उसमे शाहरुख खान ब्लू कलर की हुडी में फेस को कवर किए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर की सुरक्षा के लिए साथ में सिक्योटी भी दिखाई दे रही है। मां के दरबार में पहुंचने के बाद शाहरुख ने त्रिकुटा पर्वत पर स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन किए और उनकी पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें : “मेरे पर झूठे इल्जाम लगाए जा रहे हैं”, Mecca में रोते-रोते ऐसा क्यों बोल रही हैं Rakhi Sawant

इससे पहले Pathaan के लिए किए थे मां वैष्णो देवी के दर्शन

आपको बता दे कि इससे पहले भी शाहरुख खान पिछले साल 2022 में अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज से पहले भी वैष्णों देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। तो वहीं इस बार शाहरुख खान मंगलवार 29 अगस्त को मां वैष्णों देवी के दरबार पहुंचे थे, जहां उन्होंने देर रात मत्था टेका और माता रानी का आशीर्वाद लिया और उसके तुरंत बाद वहां से निकल गए।

इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज (Jawan Trailer)

SRK ने इंस्टाग्राम पर बुर्ज खलीफा की फोटो शेयर की थी जिसमें बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर बनी दिख रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, “जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊ ये हो नहीं सकता। आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे और मेरे साथ जवान का जश्न मनाऊंगा। प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है तो प्यार के रंग में रंग जाओ और आओ लाल रंग पहनें… क्या कहते हैं? तैयार!”

First published on: Aug 30, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.