TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

16 साल बाद बनेगा ‘Jab We Met’ का दूसरा… , Shahid और Kareena फिर आएंगे नजर?

Jab We Met 2: करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) बॉलीवुड की बेहद पसंदीदा फिल्म है। फिल्म रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरपूर है। 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं आज भी ये फिल्म फैंस के दिलों पर […]

Image Credit : Google
Jab We Met 2: करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) बॉलीवुड की बेहद पसंदीदा फिल्म है। फिल्म रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरपूर है। 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं आज भी ये फिल्म फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लम्बे वक्त से लोग इस फिल्म के सीक्वल की डिमांड कर रहे थे और अब फाइनली फैंस की ये इच्छा पूरी होने जा रही है। जी हां... एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘Jab We Met 2 के आने की तैयारी शुरू हो चुकी है।

बनने को तैयार है जब वी मेट का सीक्वल? (Jab We Met 2)

दरअसल, टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही ‘जब वी मेट' का सीक्वल आने वाला है। जी हां, अब ‘जब वी मेट’ का सीक्वल (Jab We Met Sequel) बनाए जाने की खबर सामने आई है। ये वहीं, फिल्म है जिसने इस जोड़ी को फैंस के बीच सुपरहिट बना दिया था। आज भी लोग करीना और शाहिद की बेस्ट फिल्म ‘जब वी मेट’ को ही मानते हैं। दोनों कलाकारों ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं लेकिन जो जादू इन्होंने गीत और आदित्य बनकर चलाया है वो अभी तक फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में सभी लोग अब ‘जब वी मेट’ का सीक्वल आने की खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह भी पढ़ें : Ranveer Singh को भूल ‘Jawan’ के रंग में रंगी Deepika Padukone, वायरल हो रहा डांस VIDEO; देखें

कंफर्म ‘जब वी मेट’ 2! (Jab We Met 2)

2007 में रिलीज हुई इस रोमांटिक-कॉमेडी के सीक्वल की फैंस काफी टाइम से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब लगता है मेकर्स ने फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करने का इरादा बना लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जब वी मेट’ का अगला पार्ट बनाने की प्लानिंग चल रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है कि ‘जब वी मेट 2’ बनाई जा रही है।

एक साथ नजर आएंगे करीना- शाहिद? (Jab We Met 2)

जब से 'जब वी मेट 2' की खबर सामने आई है तबसे ही सभी के मन में सवाल है कि क्या करीना और शाहिद इस फिल्म में साथ काम करने के लिए तैयार हैं या नहीं। वैसे तो कई सालों से ये दोनों एक-दूसरे को अवॉयड करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स के लिए इन दोनों को साथ लाना काफी मुश्किल हो सकता है। पुराने गीत और आदित्य को एक साथ देखने के लिए फैंस फिर से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के ही नजर आने की उम्मीदे है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.