---विज्ञापन---

Hardeep Singh Kohli: इस न्यूज प्रेजेंटर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, महिलाओं से Phone पर करता था गंदी बातें

Hardeep Singh Kohli: बीबीसी के पूर्व प्रेजेंटर और फेमस शेफ हरदीप सिंह कोहली से जुड़ा लेटेस्ट मामला सामने आया है। दरअसल उन्हें यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद एक शपथ पत्र के चलते उन्हें फिलहाल रिहा कर दिया गया है। बता दें कि उनसे जुड़े पहले भी कई मामले सामने […]

Hardeep Singh Kohli
Hardeep Singh Kohli

Hardeep Singh Kohli: बीबीसी के पूर्व प्रेजेंटर और फेमस शेफ हरदीप सिंह कोहली से जुड़ा लेटेस्ट मामला सामने आया है। दरअसल उन्हें यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद एक शपथ पत्र के चलते उन्हें फिलहाल रिहा कर दिया गया है। बता दें कि उनसे जुड़े पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

यौन उत्पीड़न का लगा आरोप (Hardeep Singh Kohli)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 54 वर्षीय हरदीप सिंह कोहली पर 20 से अधिक महिलाओं ने हिंसक और यौन रूप से अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया था। बुधवार को एक बयान में कहा कि एक 54 वर्षीय व्यक्ति को यौन अपराधों के आरोपों के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें अगली तारीख में अदालत में पेश होने की बात पर रिहा कर दिया गया है। इसके साथ ही अधिकारियों ने ये भी बताया कि सारी परिस्थितियों की एक रिपोर्ट भी सौंप दी गई है। आइए जानते हैं पूरा मामला-

ये भी पढ़ें: नई लग्जरी कार के साथ जीतेंद्र ने इस मंदिर में टेका माथा, उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

किसने लगाए आरोप ?

बता दें कि हरदीप सिंह कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न की खबरें कई बार उठ चुकी हैं। उन्हें मी-टू के मामले में भी घसीटा गया था। हालिया शिकायत मिलने के बाद पुलिस स्कॉटलैंड ने पिछले महीने अपनी जांच शुरू कर दी थी। एक अखबार के अनुसार जुलाई में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें लेबर पार्टी की एक पूर्व अधिकारी ने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर संपर्क करने के बाद कोहली ने उन पर यौन टिप्पणियां कीं थी।

फोन पर करते थे अश्लील बातें

उन्होंने कहा, “उसने मुझे फोन किया और तुरंत अश्लील बातें करने लगा।” अधिकारी ने कहा कि मैने उससे कहा कि मैं सहज महसूस नहीं कर रही हूं लेकिन कोहली ने यह समझाने की कोशिश की कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ है क्योंकि मैं उसके साथ उस अश्लील बातचीत में शामिल नहीं होना चाहती थी।

बिग ब्रदर से लेकर मास्टर शेफ में दिखाई दिए

इसके साथ ही बता दें कि कोहली ने पिछले महीने ही ट्विटर से अपनी प्रोफाइल हटा दी थी क्योंकि वहां पर महिलाएं उन पर यौन रूप से अनुचित व्यवहार करने के आरोप लगाए थे। लंदन में जन्में कोहली टीवी प्रजेंटर की भूमिका भी निभा चुके हैं। इसके साथ ही वो मास्टरशेफ के 2006 संस्करण में उपविजेता भी रहे हैं। यही नहीं उन्होंने बिग ब्रदर में भी भाग लिया है।

First published on: Aug 10, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.