TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bollywood Top 10 News : पांच मिनट में पढ़िए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, अनिल कपूर का इंस्टाग्राम हुआ एम्प्टी !!!

1. Weekend Box office collection! Dheemi hain Ganapath ki raftaar : इस वीकेंड बॉलीवुड में दो फिल्में रिलीज हुईं है । एक तरफ टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर गणपत तो वहीं दूसरी तरफ दिव्या खोसला, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर यारियां-2। वैसे दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास […]

Image Credit : Google

1. Weekend Box office collection!

Dheemi hain Ganapath ki raftaar : इस वीकेंड बॉलीवुड में दो फिल्में रिलीज हुईं है । एक तरफ टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर गणपत तो वहीं दूसरी तरफ दिव्या खोसला, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर यारियां-2। वैसे दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं , ऐसे में अगर इन फिल्मो के ओपनिंग कलेक्शन की बात करे तो गणपत ने मात्र 2.5 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली है और यारियां-2 का फर्स्ट डे कलेक्शन 60 लाख रुपए का रहा है !!!

2. PAK Stars ki huyi Bharat wapasi!

Court ne sunaya naya Farmaan : बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक और नयी अपडेट सामने आ गयी है... दरअसल अब पाकिस्तानी स्टार्स बॉलीवुड की फिल्मो और वेब सीरीज में काम कर सकेंगे !!! हुआ कुछ यु की बॉम्बे हाई कोर्ट में एक सिनेवर्कर की पाकिस्तानी आर्टिस्टों पर बैन लगाने की मांग को लेकर दायर की गई याचिक पर सुनवाई हुई। हालांकि इस सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने जो फैसला सुनाया, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। शांति को बढ़ावा देने वाली गतिविधियां, राष्ट्रीय सीमाओं को पार करती हैं और राष्ट्रों के भीतर और बीच एकता और सद्भाव में योगदान करती हैं।" इसी के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में बैन लगाने पर साफ इनकार कर दिया। यह भी पढ़ें : Ravi Teja: ‘किसी चीज से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता…’, रवि तेजा ने बताई अपने मन की बात

3. Aamir Khan hain Filmon ko lekar selective

Lahore 1947 mein big changes: आमिर खान अपनी फिल्मो के क्रिएटिव प्रोसेस को लेकर काफी पर्टिकुलर है.. स्पेशली जब फिल्म इनके प्रोडक्शन बैनर तले हो फिर तो Mr परफेक्शनिस्ट कोई चांस नहीं लेते है !! ऐसे में लाहौर 1947 को लेकर एक और नयी अपडेट मिली है !! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म की स्टोरी सालो पहले लिखी जा चुकी थी..लेकिन जब से आमिर की एंट्री हुई है इस फिल्म में काफी बदलाव हो चुके है। इसके साथ ही फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी ढेरो कन्फूसन हो रही है। क्युकी कास्टिंग का काम अभिषेक बनर्जी की कंपनी को मिला है वही आमिर की भी कास्ट को अपनी विशलिस्ट है !!

4. Anil Kapoor ka Instagram hua delete

Jald fans ko mil sakti hai Good News! : अनिल कपूर जितना अपनी फिल्मो से फैंस को एंटरटेन करते है.. एक्टर उतने ही एक्टिव अपने सोशल मीडिया पर भी हुआ करते थे लेकिन अब शायद ऐसा न हो क्युकी अनिल कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट एम्प्टी हो गया है !!! जी हाँ , सही सुना अपने या तो एक्टर ने खुद ही अपना इंस्टा हैंडल डीएक्टिवेट कर दिया है या फिर किसी ने उनका इंस्टा अकाउंट हैक कर लिया हो !!! वेल अभी तक इसे लेकर अनिल कपूर ने कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन फ़िल्मी गलियारों में खबरे है की जल्द ही अनिल कपूर कोई बड़ा अपडेट फैंस के साथ शेयर करने वाले है !!!!

5. Kangana ne share kiya Emotional post!

Actress ne share ki Bua banne ki khushi! : कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिये अपनी डेली लाइफ अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बुआ बनने की जानकारी फैंस के साथ पिक्चर शेयर करते हुए दी है। दरअसल , अक्षत रनोट और भाभी रितु रनोट ने अपने घर में बेबी बॉय का वेलकम किया है.. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने 'अश्वत्थामा' रनोट रखा है। आपको बता दे इन फोटोज में रनोट फॅमिली काफी एमोशनालं नजर आ रही है !

6. Tiger-3 ki advance booking huyi start

UK-US mein dikh raha hai film ka craze : बीटाउन के हैंडसम हंक सलमान खान को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं, पठान में एक्टर के कैमियो को देखने के बाद अब एक्टर की टाइगर 3 का ऑडिएंस को इंतज़ार है। वैसे भी जब से फिल्म का ट्रेलर आया है ऑडिएंस की एक्साइटमेंट का लेवेल और हाई हो गया है। इमरान हाश्मी की एंट्री ने फिल्म में और मसाला एड कर दिया है। टाइगर 3 के लिए फैंस के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ है और इशका सबूत है इसकी एडवांस बुकिंग जो कि विदेश में इस वक्त धूम मचा रही है। दरअसल टाइगर 3 की अडवांस बुकिंग यूएस और यूके में शुरु हो गई है जिसके लिए अभी से दीवानापन देखने को मिल रहा है। आलम यू हैं कि अबू धाबी, बुर्जुमन, अल ज़ाहिया ,डेरिया, शारजाह, शिंदाघा,और एमिरेट्स में सुबह 7 बजे के शोज़ स्टार्ट कर दिए गए हैं। यहां तक की यूके में भी फिल्म को टिकेट विंडो पर गज़ब का रिसपॉंस मिल रहा है। रिपोर्टस की मानें तो फिल्म के प्राइस को यूके मे 1800 रुपए से स्टार्ट किया गया है। वहीं बरमिंघम में 850 रुपए की प्रीमियम टिकेट और 500 रुपए की रेगुलर टिकेट का प्राइस रखा गया है।

7. Vivek Agnihotri ka next project hai "Parva"

3 part mein release hogi film! : विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में बने रेहते है। इसी बीच उनकी अगली फिल्म पर्व' (Parva) को लेकर एक नयी अपडेट सामने आई है। विवेक अग्निहोत्री फिल्म 'पर्व' एस एल भैरप्पा की किताब पर अधारित होगी। आपको बता दें कि कन्नड़ भाषा का यह किताब महाभारत की कहानी को एक नए तरीके से बताती है। आपको बता दे ये फिल्म 3 भाग में रिलीज़ होगी !!

8. Salman hain Insta par most followed Actor

Actress mein top par hain Priyanka : आजकल सोशल मीडिया का दौर है। हर कोई सेलिब्रिटी अपने फैंस से ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ा हुआ है. लाइव सेशन से लेकर इंस्टा रील तक बॉलीवुड स्टार्स अब हर सोशल मीडिया फीचर को अपना रहे हैं। ऐसे में टॉप 5 सेलेब्स कौन है जिनकी सोशल मीडिया पर मैसिव फोल्लोविंग है ये हम आपको बताएँगे।  सलमान खान के सोशल मीडिया पर 66.5 मिलियन फॉलोअर्स है , वही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के 66.3 मिलियन फॉलोअर्स है , वरुण धवन के 46.7 मिलियन ,ऋतिक रोशन के 45.9 मिलियन , रणवीर सिंह के 45.3 मिलियन और प्रियंका चोपड़ा जोनस का 89.6 मिलिय़न फोलोर्स का फैन बेस है। 9. Shilpa Shetty ne share kiya Saree look! Actress ne dikhayi apni "Mandir" ki jhalak! : शिल्पा शेट्टी विधी विधान के साथ मना रही हैं नवरात्री का त्यौहार। एक्ट्रेस ने पुजा से स्पेशल ग्लीम्पस इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें मातारानी का दरबार लगाया है। इस फेस्टिव सीजन में शिल्पा ने अपनी पिक्चर्स शेयर की हैँ। जिनमें वो ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नज़र आ रही हैं। कलरफुल डिजाइनर ट्रेडिशनल ड्रैसेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मेकअप एंड हेयरडु के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंम्पलिट किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है Eat. Pray. Slay looks. Sleep. Repeat.

10. Maa Durga ka ashirwad lene pahunchi Kajol!

Bete keb sath spot huyi Kajol : इस वक़्त पुरे देश में नवरात्री का त्योहार पुरे धूम धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बंगाली बाला काजोल मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची। यहाँ एक्ट्रेस को उनके बेटे युग के साथ स्पॉट किया गया , साथ ही काजोल को इशिता और वत्सल के साथ पप्पाराज़ी को पो करते हुए देखा गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.