---विज्ञापन---

Urfi से Sherlyn तक, वो 5 सितारे जो इस साल सबसे ज्यादा हुए ट्रोल, एक को तो थोक में पड़ीं गालियां

Bollywood Actress Controversy: साल 2023 को खत्म होने में अब कुछ ही समय बाकी है और जल्द ही 2024 की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में बीते साल कई टीवी और बी-टाउन की एक्ट्रेसेस रही जिनका नाम विवादों से जुड़ा रहा। साथ ही कुछ एक्ट्रेस को तो जबरदस्त ट्रोल भी किया गया। इस लिस्ट […]

Bollywood Actress Controversy
Image Credit : E-24

Bollywood Actress Controversy: साल 2023 को खत्म होने में अब कुछ ही समय बाकी है और जल्द ही 2024 की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में बीते साल कई टीवी और बी-टाउन की एक्ट्रेसेस रही जिनका नाम विवादों से जुड़ा रहा। साथ ही कुछ एक्ट्रेस को तो जबरदस्त ट्रोल भी किया गया। इस लिस्ट में वैसे तो कई सितारे हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका 2023 में विवादों से नाता रहा। इस लिस्ट में राखी सावंत से कर उर्फी जावेद, मलाइका अरोड़ा तक काम नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस को ब्रेन हेमरेज, गंभीर हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

उर्फी जावेद (Bollywood Actress Controversy)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का आता है। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अपने इसी इन्दाज की वजह से उन्हें कई बार विवादों और ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा है।

मलाइका अरोड़ा (Bollywood Actress Controversy)

साथ ही इस लिस्ट में बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है, जो कई बार जिम या योग सेंटर के बाहर अजीबो-गरीब चाल चलती नजर आती हैं। इसको लेकर एक्ट्रेस को कई बार ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा है। कई लोगों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा जानबूझकर ऐसे चलती हैं, जिससे वो लाइमलाइट में बने रहे।

चारू असोपा (Bollywood Actress Controversy)

टीवी एक्ट्रेस चारू आसोपा पर भी कई बार ‘फेम का भूखा’ होने का आरोप लगा है। दरअसल एक्ट्रेस अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में थी। वहीं बीच-बीच में कभी वो राजीव के साथ वापस रिश्ते में आ जाती थीं। इससे भी यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं, जो उन्हें लाइमलाइट का हिस्सा बना देता है और कुछ चीजों की वजह से वो ट्रोल भी हो जाती हैं। शर्लिन और राखी सावंत के बीच काफी विवाद भी हुआ था।

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी आए दिन विवादों का हिस्सा बनी रहती हैं। राखी को तो अक्सर यूजर्स टोल भी करते रहते हैं। एक्ट्रेस कई बार सुर्खियों में बनी रहने के लिए अजीबो-गरीब हथकंडे अपना चुकी हैं। राखी आदिल खान को लेकर भी कई बार चर्चा में रही हैं, जिसके बाद लोगों ने ये दावा किया था कि राखी ये सब फेम के लिए कर रही हैं।

First published on: Dec 20, 2023 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.