TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shura khan की वजह से Arbaaz ने Malaika Arora को किया अनफॉलो! वायरल पोस्ट बना सबूत

Arbaaz Khan Unfollow Malaika Arora: इन दिनों अरबाज खान (Arbaaz Khan) खूब चर्चा बटोर रहे हैं। हर तरफ एक्टर की ही बाते चल रही हैं। अरबाज ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट्स शूरा खान संग शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। फिलहाल कपल इन दिनों अपनी शादी को खूब एन्जॉय कर रहे […]

Image Credit : E-24
Arbaaz Khan Unfollow Malaika Arora: इन दिनों अरबाज खान (Arbaaz Khan) खूब चर्चा बटोर रहे हैं। हर तरफ एक्टर की ही बाते चल रही हैं। अरबाज ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट्स शूरा खान संग शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। फिलहाल कपल इन दिनों अपनी शादी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच अरबाज ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद यूजर्स का कहना है की उन्होंने दूसरी शादी करते ही अपने तेवर बदल लिए। तो चलिए हम आपको भी बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

अरबाज ने किया मलाइका को अनफॉलो? (Arbaaz Khan Unfollow Malaika Arora)

ऐसा लग रहा है कि मलाइका और अरबाज में काफी दूरियां आ गया है। अब अरबाज लेकर एक और खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि शूरा से शादी के बाद अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। इन दावों में कितनी सच्चाई है ये भी जान लेते हैं। क्या सच में अरबाज ने इंस्टाग्राम पर मलाइका को फॉलो करना बंद कर दिया है? चलिए इस बात को भी जान लेते हैं।

फॉलोइंग लिस्ट में नहीं दिखी मलाइका (Arbaaz Khan Unfollow Malaika Arora)

यह भी पढ़ें : पापा आमिर की वजह से शुरू हुई Ira-Nupur की लव स्टोरी, होने वाले दामाद से पहले से ही है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का गहरा नाता इस खबर के बाद हर कोई अरबाज की फॉलोइंग लिस्ट चेक कर रहा है। फॉलोइंग लिस्ट चेक करने के बाद पता चला कि एक्टर सच में मलाइका को फॉलो नहीं कर रहे। उनकी लिस्ट में सिर्फ 127 लोग ही शामिल हैं। वहीं, मलाइका के इंस्टाग्राम अकाउंट की फॉलोइंग लिस्ट में अरबाज का नाम दिखाई दे रहा है। इसका मतलब साफ है कि मलाइका तो अपने एक्स हसबैंड को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं, लेकिन अरबाज ने अब उन्हें फॉलो करना बंद कर दिया है। फैंस ये देखकर हैरान हैं कि तलाक के बाद भी एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देने वाले इस एक्स कपल ने अब ये कदम उठा लिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.