Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

अरबाज-शूरा के निकाह की तस्वीरें आईं सामने, बेटे अरहान ने भी नई अम्मी संग दिए पोज

Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding Photos Video: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने फाइनली दूसरी शादी कर ली है। 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग अरबाज ने शादी रचाई। बीती रात बहन अर्पिता के घर आयोजित फंक्शन में अरबाज और शूरा का निकाह हुआ और अब दोनों की फोटोज और […]

Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding Photos Video
Image Credit : E-24

Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding Photos Video: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने फाइनली दूसरी शादी कर ली है। 24 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग अरबाज ने शादी रचाई। बीती रात बहन अर्पिता के घर आयोजित फंक्शन में अरबाज और शूरा का निकाह हुआ और अब दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते हैं अरबाज-शूरा की वेडिंग फोटोज और वीडियोज…

अरबाज और शूरा ने शेयर की वेडिंग पिक (Arbaaz Khan-Shura Khan Wedding Photos Video)

अरबाज खान और शूरा खान ने खुद सोशल मीडिया अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं! हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!

यह भी पढ़ें : एक्टिंग ही नहीं राजनीती में भी झंडे गाड़ चुकी हैं सलमान की ये एक्ट्रेस, बड़े क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चूका नाम

सलमान खान के भाई अरबाज अपनी दुल्हनियां शूरा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी में हर किसी ने खूब समां बंधा। साजिद खान से लेकर रवीना टंडन तक, कई हस्तियां रविवार शाम को दोनों की शादी में शामिल हुए।

सलमान का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर अपने भाई अरबाज खान की शादी में जमकर ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी में अरबाज के बेटे अरहान भी नजर आए। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, अरहान अपने पापा अरबाज और उनकी न्यू मोमी शूरा खान के साथ पोज दे रहे हैं।

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुबारक मुबारक मुबारक!!! माई डार्लिंग्स @sshurakhan and @arbaazkhanofficial ! So surreal! सो सो हैप्पी फॉर बोथ ऑफ यू! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! Mrs and Mr Shurra Arbaaz Khan!

First published on: Dec 25, 2023 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.