---विज्ञापन---

फिर से प्रेग्नेंट हैं Anushka Sharma ? विराट कोहली के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां !

Anushka Sharma Second Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पावर कपल कहा जाता है। पार्टी से लेकर इवेंट तक ये कपल जहां भी जाता है लोगों को देखने भर से ही एनर्जी मिल जाती हैं। इंडस्ट्री में इस कपल को मोस्ट सॉर्टेड कपल कहा जाता है। अब इसी कपल से जुड़ी बड़ी […]

Anushka Sharma Second Pregnancy
Anushka Sharma Second Pregnancy

Anushka Sharma Second Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पावर कपल कहा जाता है। पार्टी से लेकर इवेंट तक ये कपल जहां भी जाता है लोगों को देखने भर से ही एनर्जी मिल जाती हैं। इंडस्ट्री में इस कपल को मोस्ट सॉर्टेड कपल कहा जाता है। अब इसी कपल से जुड़ी बड़ी ब्रेकिंग न्यूज आ रही है।

अनुष्का जल्द बनने वाली हैं मां (Anushka Sharma Second Pregnancy)

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है जल्द ही कपल दुबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं। जी हां अनुष्का शर्मा दुबारा से प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी कपल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हमेशा ही फैंस की नजरों में बने रहते हैं। कभी किसी अवॉर्ड फंक्शन तो कभी किसी इवेंट में-दोनों को अक्सर साथ देख क्रिकेट और बॉलीवुड के फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। सिर्फ फील्ड पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन्ही फैंस को कपल की पल-पल की जानकारी रखने का काफी शौक है।

दे सकते हैं गुड न्यूज

ऐसे में कपल से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है जिसे सिन उनके फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ने वाला है। कुछ मीडियो सूत्रों की मानें तो कपल जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाला है। हालांकि अगर इस बात में सच्चाई है तो वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। इससे पहले साल 2021 में उन्होंने बेटी वामिका को जन्म दिया था।

पैपराजी ने किया था स्पॉट

बात की जाए कि आखिर इस बात ने तूल कैसे पकड़ा तो हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक ‘अनुष्का और विराट को बीते दिनों मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान कपल ने पैपराजी से फोटो शेयर न करने की अपील करते हुए कहा था कि दोनों जल्द ही खुद से इसकी ऑफिशियल स्टेटमेंट पोस्ट करेंगे।

First published on: Sep 30, 2023 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.