TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘Shah Rukh Khan को चाहिए Alia Bhatt’, ऐसा सुन खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब, खुश हो जाएंगे SRK

Alia Bhatt on Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं कुछ दिनों पहले ही फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज गया था जिसे […]

Image Credit : Google
Alia Bhatt on Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं कुछ दिनों पहले ही फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज गया था जिसे फेंस ने अपना भरपूर प्यार दिया। ट्रेलर में SRK का एक डायलॉग है जिसमें वो कहते हैं ‘आलिया भट्ट चाहिए’। अब इसको लेकर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन सामने आ गया है।

आलिया भट्ट ने की 'जवान' के ट्रेलर की तारीफ

बीते 31 अगस्त को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जहां SRK के फैंस ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं तो वहीं ट्रेलर में अपना नाम सुन आलिया भट्ट ने भी इसपर अपना रेक्शन दे दिया है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan Trailer) का वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘और पूरी दुनिया को सिर्फ SRK’। इसके साथ ही आलिया ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। यह भी पढ़ें: Kushi Box Office Collection Day 1: ‘Kushi’ ने आते ही बदला बॉक्स ऑफिस का मौसम, ‘Gadar 2’ क्रेज के बीच पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Jawan के लिए Alia Bhatt हैं एक्साइटेड

आलिया भट्ट ने कैप्शन में ‘जवान’ के ट्रेलर की तारीफ करते हुए बताया कि वो इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है जो बहुत दूर लगी रही है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट को साथ ‘डियर जिंदगी’ (Dear Zindagi) में देखा गया था। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था।

धमाका करने के लिए तैयार है Jawan

बात करें शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की तो ये फिल्म साउथ के डायरेक्टर एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.