TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt ने ‘Animal’ की सक्सेस पार्टी में सासु मां नीतू कपूर को किया इग्नोर! वायरल हुआ वीडियो

Alia Bhatt Ignore Neetu Kapoor Video Viral: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की है और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया, जहां तमाम […]

Image Credit : E-24
Alia Bhatt Ignore Neetu Kapoor Video Viral: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की है और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया, जहां तमाम सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आए। इस दौरान उनके साथ महेश भट्ट भी दिखाई दिए। ऐसे में अब इस पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे आलिया भट्ट अपनी सासु मां को इग्नोर करती हुईं नजर आ रही हैं।

आग की तरह फैला वीडियो (Alia Bhatt Ignore Neetu Kapoor Video Viral)

ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कमेंट कर यूजर्स कह रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर आलिया, मम्मी नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट के साथ एंट्री करते हुए दिखाई दें रहे हैं। एक्टर ने अपनी फैमिली के साथ जमकर कैमरे के सामने पोज दिए। इस दौरान एक तरफ जहां उनकी पत्नी आलिया नजर आईं तो वहीं, दूसरी तरफ उनकी मां नीतू कपूर भी बेटे के साथ पोज देते हुए दिखीं। यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड सितारों के बीच हैं पक्की यारी, इंडस्ट्री की Rivalry का नहीं पड़ता असर

आलिया ने किया सासू मां नीतू कपूर को इग्नोर? (Alia Bhatt Ignore Neetu Kapoor Video Viral)

लेकिन अगर इस वीडियो को देखा जाए तो इसमें आलिया भट्ट और नीतू कपूर एक-दूसरे से बिलकुल भी बात नहीं कर रही हैं। इसे देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'आलिया-नीतू आंखों से कांटेक्ट करने से पूरी तरह बच रही हैं! बॉडी लैंग्वेज सब कुछ कह रही हैं।' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आलिया भट्ट और नीतू कपूर एक दूसरे को पूरी तरह इग्नोर कर रही है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है नीतू और आलिया में कोल्ड वॉर चल रही है। अब इस वीडियो पर यूजर्स इसी तरह के कमैंट्स कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.