---विज्ञापन---

‘जवान’ देख अब ये पाकिस्तानी एक्टर भी हो गया शाहरुख खान का फैन, तारीफ में पढ़ डाले कसीदे

Ali Zafar On Shahrukh Khan Jawan: शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘जवान’ दोनों इस वक्त अपना डंका बजवा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले से ही जिस तरह का बज बनाकर रखा था उससे साफ था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी और यही हुआ। महज 7 दिन में ही फिल्म ने […]

JAWAN
JAWAN

Ali Zafar On Shahrukh Khan Jawan: शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘जवान’ दोनों इस वक्त अपना डंका बजवा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले से ही जिस तरह का बज बनाकर रखा था उससे साफ था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी और यही हुआ। महज 7 दिन में ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ कमा डाले हैं। अभी तक किंग खान की तारीफ में सिर्फ बॉलीवुड और टॉलीवुड ही शामिल था लेकिन अब भारत के बाहर भी शाहरुख खान का डंका बज रहा है। इसका सबूत है पाकिस्तान के फेमस एक्टर का शाहरुख खान के लिए लिखा गया ये पोस्ट जिसके सामने आते ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई है।

पाकिस्तानी एक्टर भी हुआ कायल (Ali Zafar On Shahrukh Khan Jawan)

एक तरफ जवान के मेकर्स ताबड़तोड़ कमाई कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान तारीफ पर तारीफ लूट रहे हैं। अभी तक उनकी तारीफ में महेश बाबू, एसएस राजामौली और तमाम बॉलीवुड एक्टर्स शामिल थे लेकिन अब इसमें पाकिस्तान के फेमस सिंगर और एक्टर अली जफर का नाम भी शामिल हो गया है। अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक्टर ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है।

अली जफर ने क्या ट्वीट

अली जफर ने ट्वीट कर लिखा-शाहरुख खान के बारे में मेरा पर्सनल ऑब्जरवेशन। ‘दुनिया ने अभी जितना देखा है, शाहरुख के दिल में और बतौर शख्सियत शाहरुख खान के पास देने के लिए बहुत कुछ है। एक्टर ने आगे लिखा- ब्लॉकबस्टर महज आइसबर्ग की चोटी भर है, ये शाहरुख खान को डिफाइन नहीं करता। शाहरुख खान क्या हैं ये उनका इंटलेक्ट और एक्सपीरियंस बताता है’।

बॉलीवुड में दिखा चुके हैं दम

शाहरुख की तारीफ में लिखे उनके ये शब्द सभी का ध्यान खींच रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ ही देर में उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स ने हजारों कमेंट्स और लाइक्स कर डाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अली जफर पाकिस्तान के साथ ही साथ भारत की इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग और सिंगिंग का दम-खम दिखा चुके हैं। वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

First published on: Sep 15, 2023 09:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.