Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

सामने आया अक्षय कुमार की अगली फिल्म का पोस्टर, मिशन रानीगंज से फिर मचाएंगे धमाल

Akshay Kumar Mission Raniganj First Look: अभी अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का खुमार फैंस के सिर से उतरा भी नहीं था कि उनकी अगली फिल्म की रिलीज की अनाउंसमेंट भी हो गई है। जी हां एक बार फिर अक्षय कुमार अपनी फिल्म से धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्म का नाम है मिशन […]

Akshay Kumar
Image Credit: Google

Akshay Kumar Mission Raniganj First Look: अभी अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का खुमार फैंस के सिर से उतरा भी नहीं था कि उनकी अगली फिल्म की रिलीज की अनाउंसमेंट भी हो गई है। जी हां एक बार फिर अक्षय कुमार अपनी फिल्म से धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्म का नाम है मिशन रानीगंज। आज फैंस के लिए इसका फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर देख फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

सामने आया फर्स्ट लुक (Akshay Kumar Mission Raniganj First Look)

ओएमजी 2 के बाद अब अक्षय कुमार मिशन रानीगंज के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने जा रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसका फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है।

अक्षय ने किया शेयर

फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा – ‘हीरो सही काम करने के लिए मेडल की प्रतीक्षा नहीं करते..6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशनरानीगंज के साथ देखें भारत के सच्चे नायक की कहानी..टीज़र कल आएगा…’।  जैसे ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर किया, फैंस में उसी पल इसे लेकर क्रेज बढ़ गया।

नाम को लेकर था असमंजस

फिल्म के नाम की बात करें तो पहले कहा जा रहा था कि फिल्म का नाम द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू रखा गया था। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया था लेकिन क्योंकि अब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है तो फिल्म के नाम पर से भी पर्दा उठ गया है। आज फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है और कल इसका टीजर रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

First published on: Sep 06, 2023 10:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.