TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ajay Devgn की आंख में लगी गंभीर चोट! Singham Again की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

Ajay Devgn Injured: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने पिछले दो दशकों में बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी एक बार फिर एक्शन कॉप ड्रामा सिंघम अगेन में साथ काम कर रही है। आप समझ ही गए होंगे कि हम किस फिल्म कि बात कर रहे हैं। जी हां […]

Image Credit : Google
Ajay Devgn Injured: अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने पिछले दो दशकों में बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी एक बार फिर एक्शन कॉप ड्रामा सिंघम अगेन में साथ काम कर रही है। आप समझ ही गए होंगे कि हम किस फिल्म कि बात कर रहे हैं। जी हां एक्शन ड्रामा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) का फैंस को बेसबरी से इंतज़ार है। बड़ी स्टारकास्ट होने की वजह से भी फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज बना हुआ है, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद इस कॉप फ्रैंचाइज़ी के फैंस और खासकर अजय देवगन के चाहने वालों को बड़ा झटका लगेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgn) भयानक हादसे का शिकार हो गए हैं। यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal संग शादी कर ली ? दोनों को देख फैंस को हुआ शादीशुदा होने का शक!

आंख में लगी चोट (Ajay Devgn Injured)

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग करते हुए सेट पर उनके साथ एक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अजय घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, विले पार्ले में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अजय देवगन एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ एक अनहोनी हो गई। अजय के एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान गलती से एक झटका उनके चेहरे पर लगा जिसकी वजह से एक्टर की आंख में चोट लग गई।

अजय देवगन ने चोट लगाने के बाद भी की शूटिंग

एक्टर की आंख पर आई चोट के बाद तुरंत डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया। कुछ घंटों के ब्रेक के बाद अजय देवगन ने तुरंत शूटिंग शुरू कर दी और अपना हिस्से का सीन शूट किया। वो चाहते थे कि किसी का समय बर्बाद न हो और काम पर उनकी चोट का असर न पड़े। ऐसे में एक्टर ने प्रोफेशनलिज्म दिखाकर अपना दर्द भुला काम पर फोकस किया। उनके इस एक्शन से तो यही लग रहा है कि एक्टर अब ठीक है और फैंस के लिए कोई घबराने की बात नहीं है। ये भी कहा जा रहा है कि ‘सिंघम अगेन’ की टीम अब फिल्म सिटी में बची हुई शूटिंग पूरी करेगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.