--- विज्ञापन ---

केजीएफ-3 में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री? मेकर्स ने शुरू की तलाश

- Advertisement -

KGF Chapter-3: केजीएफ स्टार यश (KGF Chapter-2) इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ-2 की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार है। वहीं अब यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-3 (KGF Chapter-3) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

रिपोर्ट्स है कि निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए कमर कस ली है जिसके लिए यश के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेने की बात सामने आ रही है। केजीएफ 2 में ही ‘रॉकी भाई’ की लवर श्रीनिधि शेट्टी की मौत दिखा दी गई थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि केजीएफ-3 में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। केजीएफ-2 में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री को देखने के बाद मेकर्स बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इस फिल्म के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री! निभाएंगे ये किरदार

 

 

वहीं विजय किर्गंदुर ने एक इंटरव्यू में केजीएफ-3 को लेकर कई बातें की थी। जिसमें उनसे पूछा गया कि, ‘फिल्म केजीएफ-3 कब आएगी और तीसरे पार्ट में यश ही रॉकी भाई का रोल प्ले करेंगे या कोई और एक्टर? इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि था कि, प्रशांत नील फिलहाल ‘सलार’ में बिजी हैं जिसकी शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी जिसे 2024 में रिलीज करने की उम्मीद है।

 

और पढ़िए – पुष्पा पार्ट-2 की कहानी हुई लीक, इस शख्स के हाथों होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

 

विजय किर्गंदुर ने ये भी बताया कि, वो अब ‘केजीएफ’ को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर डेवलप करेंगे। इसके लिए अलग-अलग फिल्मों के दिलचस्प किरदारों को लिया जाएगा। वहीं जब विजय किर्गंदुर से पूछा गया कि, ‘केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स जैसा बनाने की है तो फिर क्या इसमें नॉर्थ से सितारों को लिया जाएगा’ तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ऐसे स्टार्स को वो ले सकते हैं जो एक्शन जानते हो। विजय ने एक्टर ‘ऋतिक रोशन’ का नाम लिया।’

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version