--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पुष्पा-2 में इस दमदार एक्टर की हुई एंट्री, अल्लू अर्जुन को देंगे कड़ी टक्कर

- Advertisement -

Pushpa: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की ‘पुष्पा’ आखिर किसने नहीं देखा होगी। फिल्म का खुमार लोगों के आज भी सिर चढ़कर बोल रहा है। पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और हिंदी वर्जन में भी जबरदस्त कमाई की थी। वहीं फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल खबर है कि, फहाद फासिल (Fahad Fazil) के बाद विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी फिल्म में पुलिस के रोल में नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार इस मूवी को हिट बनाने के लिए हर तरीका अपना रहे है जिससे फिल्म लोगों को पसंद आए। विजय सेतुपति की फिल्म में एंट्री फिल्म में एक नया मोड देगी। ये भी कहा जा रहा है कि इस बार दर्शकों को जबरदस्त धमाका देखने को मिलेगा।

 

 

और पढ़िए – Vidyasagar Death: साउथ एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन, इस बीमारी का हुए थे शिकार

 

पुष्पा का दूसरा पार्ट आने से पहले ही फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार सुर्खियों में छा गया। हाल ही में खबर आई थी कि श्रीवल्ली (Srivalli) का किरदार मर जाता है जिसके बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिला और फिर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘ये सब अफवाह हैं’। बता दें, पुष्पा-द राइज की सफलता के बाद टीम का मानना था कि इसकी स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरुरत है।

 

और पढ़िए – तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी ने शाहरुख से की मुलाकात, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

 

यही वजह थी कि सुकुमार (Sukumar) फिल्म की कहानी को फिर से लिखने में बिजी थे लेकिन बाद में खबर आई कि उन्होंने पहले जो कहानी तैयार की थी वो उसी पर काम करेंगे जो हिंदी दर्शकों को लेकर बनाई गई है। ये भी कहा जा रहा है पुष्पा-2 में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े एक्टर नजर आ सकते हैं साथ ही बॉलीवुड के भी कई सितारों की एंट्री हो सकती हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version