--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू की ये फिल्म तीन साल तक नहीं होगी रिलीज, राजामौली ने बताई वजह

- Advertisement -

SSMB29: टॉलीवुड स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। महेश बाबू की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं वो एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसकी चर्चा जोरों पर है, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

दरअसल, राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा कि, उनकी और महेश बाबू की फिल्म (SSMB29)अगले 3 सालों तक रिलीज नहीं होने वाली है।’ इसी केसाथ राजामौली ने फिल्म में देरी होने की भी वजह का खुलासा किया है। राजामौली ने बताया कि, ‘महेश बाबू के साथ हम भारत की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बनाने जा रहे हैं। इसकी तैयारी के लिए हमें वक्त चाहिए।’

 

 

और पढ़िए – Vidyasagar Death: साउथ एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन, इस बीमारी का हुए थे शिकार

 

आगे कहा कि, ‘दर्शकों को फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा जिसके लिए विदेशी कंपनी से बात कर रहे हैं और जब वीएफएक्स वर्क की प्लानिंग पूरी हो जाएगी उसके बाद फिल्म शुरू करेंगे।’ इस बात से साफ हो गया कि वो एक बार फिर पर्दे पर धमाका करने वाले है। वहीं इससे पहले महेश बाबू ने एसएस राजामौली के सामने एक शर्त रखी थी जिसमें कहा था कि महेश बाबू अपनी फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

महेश बाबू अपनी आने वाली मेगा बजट पैन इंडिया रिलीज फिल्म में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि टॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही काम करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी ये शर्त राजामौली के सामने रख दी है लेकिन अभी तक राजामौली ने उनकी बात मानी है या फिर नहीं इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई। राजामौली अगर महेश बाबू की बात मानते है तो इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस की एंट्री होगी। वहीं अब देखना है इसमें किस एक्ट्रेस की एंट्री होती हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version