Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

थलापति विजय के पिता ने ‘बीस्ट’ फिल्म के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर को लगाई लताड़, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। हालांकि इसी बीच पॉपुलर एक्टर थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ वो कमाल नहीं दिखा पाई है, जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी। ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हुई थी और वहीं 14 अप्रैल को रिलीज हुई यश […]

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। हालांकि इसी बीच पॉपुलर एक्टर थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ वो कमाल नहीं दिखा पाई है, जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी। ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हुई थी और वहीं 14 अप्रैल को रिलीज हुई यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ से बॉक्स ऑफिस पर टकरा गई। इन दोनों फिल्मों को शुरुआत में अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जहां एक ओर ‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है तो दूसरी तरफ ‘बीस्ट’ भी भारत के कुछ हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही। लेकिन इसी बीच अब थलापति विजय के पिता एस ए चंद्रशेकर का रिएक्शन फिल्म को लेकर सामने आया है। एस ए चंद्रशेकर एक फिल्म मेकर हैं और वो ‘बीस्ट’ के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार से काफी नाराज दिखाई दिए।

हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में एस ए चंद्रशेकर ने नेल्सन दिलीपकुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि, फिल्म ने पूरी तरह से उनके बेटे के स्टारडम को देखते हुए काम किया है। वरना फिल्म में कोई कहानी नहीं थी और तो और निर्देशक ने अपना रिसर्च भी सही ढ़ंग से नहीं किया है। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने किसी भी अन्य फैन की तरह अरेबिक कुथु को खूब इंजॉय किया लेकिन ये फिल्म सिर्फ थलापति विजय के स्टारजम पर ही निर्भर थी। फिल्म अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठनों के बारे में एक गंभीर विषय पर थी। पटकथा में जादू होना चाहिए। वह कहां हैं? सेना में कैसे काम होता है, निर्देशक को इस पर स्टडी करनी होगी। उसे पता होना चाहिए कि एक रॉ एजेंट कैसे काम करता है। वो सब गायब था।’

आगे बात करते हुए एस ए चंद्रशेकर ने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म बीस्ट हिट होगी। हालांकि, फिल्म ने एक म्यूजिक डायरेक्टर, एक फाइट मास्टर, एक डांस मास्टर, एक एडीटर और एक हीरो की वजह से चली है।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि थलापति विजय और उनके पापा एस ए चंद्रशेखर एक-दूसरे के साथ बेहद ही खास रिश्ता शेयर करते हैं।

फिल्म ‘बीस्ट’ की बात करें तो इस फिल्म में थलापित विजय ने एक खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट की भूमिका निभाई है। वहीं फिल्म की कहानी एक मॉल हाइजैकिंग पर बेस्ड है। इसी के साथ फिल्म में विजय थलापति के साथ लीड रोल में पूजा हेगड़े दिखाई दे रही हैं।

First published on: Apr 21, 2022 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.