--- विज्ञापन ---

‘विक्रम’ में कैमियो कर सूर्या ने ट्विटर पर मचाया तहलका, सच हुई ये भविष्यवाणी

- Advertisement -

Vikram: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ अपनी रिलीज के दो दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी हैं। वहीं इस फिल्म में महज 5 मिनट के लिए कैमियो करने वाले साउथ स्टार सूर्या (Suriya) अपने किरदार रोलेक्स (Rolex) को लेकर हर तरफ छा गए हैं। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनको काफी पसंद किया जा रहा है।

 

यहाँ पढ़िएकमल हासन ने किया बड़ा खुलासा, जल्द शुरू होगी ‘विक्रम-2’ की शूटिंग

 

सूर्या का कैमियो देखने के बाद ट्विटर पर इस समय हैशटैग रोलेक्स सर #RolexSir जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। वहीं, मूवी से जुड़े सूर्या के किरदार को लेकर कुछ और चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं। बताते चलें कि ‘विक्रम’ के आखिरी में सिर्फ पांच मिनट के लिए दिखाई देने वाले सूर्या ने निर्मम रोलेक्स के रूप में अपने मनमोहक प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  केजीएफ-2 के 50 दिन पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरे

 

कमल पहले ही साफ कर चुके हैं कि सूर्या ‘विक्रम 3’ के लिए बोर्ड पर होंगे, जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट कर सकते हैं। ‘विक्रम’ के आखिरी में ये साफ हो जाता है कि, सूर्या कमल के ‘विक्रम’, कार्थी की दिल्ली और फहद फासिल के अमर के मुख्य विरोधी की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने ड्रग व्यवसाय में उन्हें अरबों का नुकसान पहुंचाया है। बता दें, लगभग आठ साल पहले सूर्या ने भविष्यवाणी की थी कि वो अपने छोटे भाई कार्थी के लिए खलनायक की भूमिका निभाएंगे जो कि सच हो गई है।

चेन्नई में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के समारोह के दौरान निर्देशक लिंगुसामी ने उनसे पूछा कि, ‘वो और कार्थी स्क्रीन पर कब एकजुट होंगे।’ इसपर सूर्या ने कहा कि, ‘बचपन में वो घर में वह एक मूक खलनायक थे जबकि कार्थी अच्छा लड़का था और उनके पिता शिवकुमार का पसंदीदा था।’ आपको बता दें, सूर्या को लोग खूब प्यार कर रहे है और ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version