--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Suriya 42: ‘सूर्या 42’ का मोशन टीजर रिलीज, इस बॉलीवुड हसीना संग रोमांस फरमाएंगे एक्टर

'सूर्या 42' का मोशन टीजर आउट हो गया है। इस फिल्म से बॉलीवुड की ये हॉट हसीना अपना टॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

- Advertisement -

Suriya 42 Teaser Out: साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘सोरारई पोट्टरु’ (Soorarai Pottru) के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जा चुका है। इस बीच सूर्या के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जी हां, दरअसल सूर्या की अगले फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।

यहाँ पढ़िए  ‘लाइगर’ के फ्लॉप के साथ विजय देवरकोंडा को दूसरा बड़ा झटका, इस प्रोजेक्ट पर लगा ताला

रिलीज हुआ ‘सूर्या 42’ का टीजर

बता दें कि हाल ही में सूर्या की अगली फिल्म का ऐलान किया गया है। साथ ही साथ फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर भी रिलीज किया गया है। एक्टर की इस आगामी फिल्म का टाइटल ‘सूर्या 42’ (Suriya 42) रखा गया है, जिसमें एक्टर मेल लीड रोल में दिखेंगे। वहीं फीमेल लीड रोल में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस फिल्म से दिशा, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू (Disha Patani South Debut) कर रही हैं।

ऐसा है फिल्म का टीजर

टीजर की शुरुआत होती है युद्ध के मैदान में एक उड़ते हुए बाज के साथ। इसके बाद टीजर में कई योद्धा घोड़ों के साथ, तलवारों और कुल्हाड़ियों से लड़ते दिखते हैं। टीजर के अंत में एक योद्धा को दिखाया गया है, जिसके कंधे पर आकर बाज बैठ जाता है। टीजर को देखकर साफ-साफ पता लग रहा है कि यह एक पीरियड फिल्म होगी। सूर्या 42 का यह टीजर लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

यहाँ पढ़िए प्रेग्नेंट महिला की कहानी दर्शाती है ‘यशोदा’, सस्पेंस-इमोशन से भरपूर टीजर

पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल

टीजर को जारी करते हुए सूर्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमें अपनी इस फिल्म को शुरू करने के लिए आप सभी के शुभकामनाओं की जरूरत है।’ बताते चलें कि इस फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, इससे यह बात भी साफ हो जाता है कि सूर्या के इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने की पूरी तैयारी है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से जुड़ी कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है। बता दें कि हाल ही में एक्टर ने साउथ इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए हैं जिस पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने ट्वीट करके लिखा था, ‘सचमुच सुंदर और धन्य 25 साल..! सपने देखो और विश्वास करो..!’ सूर्या ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के बदौलत सिर्फ साउथ और हिंदी में नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में अपनी अलग पहचान बना रखी है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version