---विज्ञापन---

Spy Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई साउथ की ये फिल्म, कमाए इतने करोड़

Spy Box Office Collection Day 1: हिट देने के मामले में साउथ इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से पीछे नहीं है। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुईं तो वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों ने कमाई के आकंड़ो से हैरान […]

Spy Box Office Collection Day 1
Spy Box Office Collection Day 1

Spy Box Office Collection Day 1: हिट देने के मामले में साउथ इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से पीछे नहीं है। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुईं तो वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों ने कमाई के आकंड़ो से हैरान कर दिया। इस लिस्ट में लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म स्पाई का नाम भी शामिल है।

मिला अच्छा रिस्पॉन्स (Spy Box Office Collection Day 1)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखा रही हैं। इस लिस्ट में ‘जरा हटके जरा बचके’ से लेकर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ ही साथ साउथ की फिल्म ‘स्पाई’ भी शामिल है। साउथ इंडस्ट्री की इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में इस साल की कई बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़  दिया है।

वर्ल्ड वाइड कमाए इतने करोड़

‘स्पाई’ बकरीद के मौके पर थिएटर में रिलीज हुई और रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। ‘कार्तिकेय- 2’ से सुर्खियां बटोर चुके एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म स्पाई ने अपने पहले ही दिन पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म का कुल बजट 45 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि ‘स्पाई’ ने अपने पहले दिन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ज्यादा कमाई की है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन इंडिया में 9.25 करोड़ रुपये कमाए हैं।

कार्तिकेय 2 के बाद रिलीज हुई स्पाई

कार्तिकेय 2 के बाद एक बार फिर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म स्पाई ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। स्पाई दूसरी ऐसी फिल्म ने जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म का निर्देशन गैरी बीएच ने किया है और इसका निर्माण के राजशेखर रेड्डी और चरणतेज उप्पलपति ने किया है।

First published on: Jun 30, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.