RIP Kishor Das: असम एक्टर किशोर दास का 30 की उम्र में निधन

- Advertisement -

Kishor Das Death: असम के जाने-माने एक्टर किशोर दास (Kishor Das) का निधन हो गया जिससे मनोरजंन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। किशोर के परिवार के सदस्य, दोस्त और फैंस को बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि एक्टर (Kishor Das Died) काफी लंबे समय से बीमार थे। वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और आज उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जानकारी के मुताबिक, किशोर काफी समय से कैंसर का इलाज भी करवा रहे थे। कहा जा रहा है कि 2 जुलाई को किशोर को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया और जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते वो आज हम सब को छोड़ कर चले गए। खबरों की माने तो किशोर का इलाज चेन्नई से पहलवे गुवाहाटी के एक अस्पताल में किया जा रहा था लेकिन तब उनकी सेहत में किसी भी तरह का सुधार नहीं होने पर उन्हें चेन्नई के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

 

और पढ़िए –  फैंस को नहीं आया पसंद अल्लू अर्जुन का बर्ताव, बोले- इतना एटीट्यूड

 

 

और पढ़िए – नानी की फिल्म ‘दसारा’ का पोस्टर आउट, देसी स्टाइल में नजर आए एक्टर

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर किशोर को इसी साल मार्च में एडवांस ट्रीटमेंट के लिए चेन्नई रेफर किया गया था। ये भी खबर थी कि किशोर दास कैंसर के साथ-साथ कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। ऐसे में उनकी हालत और खराब होती चली गई और देखते ही देखते वो आज दुनिया छोड़ गए। गौरतलब है कि किशोर दास असम इंडस्ट्री के जाने माने कलाकारों में से एक थे।

महज 30 साल की उम्र में उन्होंने खूब नाम कमाया। किशोर दास ने कम उम्र में ही 300 से भी ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम किया था और उनके सॉन्ग ‘तुरूत तुरूत’ को सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। इसके साथ-साथ किशोर फिल्मों, टीवी शो और शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। किशोर दास भले ही आज हमारे बीच में नहीं हो लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे जहन में रहेंगी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version