Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: फैंस को नहीं आया पसंद अल्लू अर्जुन का बर्ताव, बोले- इतना एटीट्यूड

- Advertisement -

Allu Arjun Video: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। इस फिल्म के बाद से एक्टर की फैन-फालोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं, अब एक्टर का एक वीडियो (Allu Arjun Spotted Video) वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Video: रश्मिका ने रजनीकांत के स्टाइल को किया कॉपी, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस

 

वीडियो में एक्टर को ब्लैक टीशर्ट, व्हाइट पैंट और ब्लैक हैट पहने रेस्त्रां से बाहर निकलते देखा जा सकता है। अल्लू  अर्जुन को देखते ही उनके फैंस और पैपराजी पिक्चर्स लेने के लिए उनका नाम चिल्लाने लगते हैं। अल्लू अर्जुन के मना करने पर भी पैपराजी उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते रहे जिसके बाद वो मना करते हुए गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

 

और पढ़िए – RIP Poo Ramu: तमिल एक्टर पू रामू का 60 साल की उम्र में निधन

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’झुकेगा नहीं।’ दूसरे ने लिखा,’इन साउथ इंडियन स्टार्स में बहुत एटीट्यूड है।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’अल्लू नहीं अब ये आलू हो चुके हैं।’ ऐसे हजारों फैंस है जो उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पुष्पा-2 में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है।

पुष्पा का दूसरा पार्ट आने से पहले ही फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में खबर आ रही थी कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार मर जाता है जिसके बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिला और फिर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘ये सब अफवाह हैं’। इसी के साथ अल्लू अर्जुन बहुत सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। वो जल्द ही AA21 में नजर आएंगे फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts