मद्रास हाई कोर्ट से थलापति विजय को राहत, बीएमडब्ल्यू के भुगतान पर सुनाया फैसला

- Advertisement -

Thalapathy Vijay: मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) ने शुक्रवार को साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को अमेरिका से एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार के आयात से एक मामले में बड़ी राहत दी है। न्यायमूर्ति आर.सुरेश कुमार की पीठ ने कहा कि, विजय ट्रैक्स का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी थे क्योंकि अदालत की खंडपीठ ने 29 जनवरी, 2019 को कहा था कि राज्य सरकार प्रवेश कर लगाने की हकदार है।

पीठ ने कहा कि, कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट को 2005 से इसे लगाकर जुर्माने के रूप में 30.23 लाख रुपये की भारी राशि की मांग नहीं करनी चाहिए थी। ये जुमार्ना 29 जनवरी, 2019 से लगाया जा सकता है। इसके बाद विजय ने साल 2022 जनवरी में अदालत का दरवाजा खटखटाया था और 17 सितंबर, 2021 को कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है जिसमें उन्हें 30.23 लाख रुपये के जुर्माने के साथ 7.98 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा था।

 

और पढ़िए –मलाइका को छोड़ इस एक्ट्रेस को बाहों में समेटे दिखे अर्जुन कपूर, वायरल हो रही है ये तस्वीरें

 

वहीं सुपरस्टार थलापति विजय के वकील ने कहा कि वो दिसंबर 2021 में पहले ही 7.98 लाख रुपये का भुगतान कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने तब बीएमडब्ल्यू का आयात किया था क्योंकि उस समय चेन्नई में लग्जरी कार का कोई डीलर नहीं था। इसी के साथ एक्टर ने कोर्ट से डिमांड नोटिस और रिकवरी नोटिस को रद्द करने की भी गुहार लगाई थी।थलापति विजय के करियर की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘वरिसु’ में नजर आने वाले हैं।

विजय इस फिल्म से तेलुगू डेब्यू करेंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे है कि ये फिल्म साल 2022 के आखिरी में रिलीज होगी जिसपर मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है। स फिल्म के पूरा होने के बाद विजय डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ भी नजर आएंगे। फिलहाल इस खबर से फैंस ने भी राहत की सांस ली।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version