राम चरण की पत्नी उपासना पहुंची गोल्डन टेंपल, लंगर प्रथा से प्रभावित होकर दिए 5 लाख

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। ये फिल्म 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और ये फिल्म लगातार धुंआधार प्रदर्शन कर रही है। इसके साथ ही हिंदी वर्जन में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं आरआरआर की सफलता की खुशी में राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) अमृतसर के गोल्डन टेंपल (Golden Temple) पहुंची हैं।

दरअसल, राम चरण की पत्नी उपासना श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए पहुंची। इस दौरान उसने सुख-शांति के लिए अरदास लगाई। स्वर्ण मंदिर का एक वीडियो उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उपासना ने लिखा कि, मुझे यहां आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं साथ ही उन्होंने कहा कि, राम #RC15 की शूटिंग कर रहे हैं और हमें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही उपासना कामिनेना कहा कि, श्री हरिमंदिर साहिब गुरु राम दास लंगर की प्रथा से उपासना काफी प्रभावित हुई है।’

 

और पढ़िएRC15: राम चरण की फिल्म के सेट पर अचानक पहुंची पुलिस, फिर हुआ ऐसा…

 

 

इसी के साथ उन्होंने मां बगलामुखी मंदिर फतेहपुर में मानवता के कल्याण के लिए हवन यज्ञ करवाया। वहीं इस अवसर पर लोगों को धर्म के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।  इस मौके पर उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) ने कहा कि, हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होकर उसे काफी शांति मिली है। साउथ इंडिया की संगत को भी हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने की अपील की। आपको बता दें, उपासना कामिनेना लंगर से प्रभावित होकर 5 लाख भेंट भी दिए हैं।

वहीं राम चरण की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आने वाले है जिसमें राम चरण के साथ उनके पिता चिरंजीवी भी नजर आएंगे। इसी के साथ राम चरण ‘आरसी-15’ की शूटिंग कर कर रहे और दोनों फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version