राजामौली जल्द करेंगे धमाका, फिर दिखेगी जूनियर एनटीआर-राम चरण की जोड़ी

- Advertisement -

RRR-2: ‘आरआरआर’ ने रिलीज होती ही तहलका मचा दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी। राजामौली की आरआरआर ने लगभग 1200 करोड़ का आंकड़ा पार कर किया था। इसके बाद ही फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले राजामौली ने कहा था कि वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी में नहीं हैं।

 

और पढ़िए – चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी उड़ाएगी गर्दा, इस दिन जारी होगा पोस्टर

 

लेतिन अब खबर आ रही है कि, ‘आरआरआर’ का दूसरा भाग आ सकता है। वहीं अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि, निर्देशक एसएस राजामौली के पिता और फिल्म बाहुबली-आरआरआर फिल्मों के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने आरआरआर-2 के लिए अपने निर्देशक बेटे को एक आइडिया दिया है। जो राजामौली को पसंद आ भी गया है, अगर सबकुछ ठीक रहा तो निर्देशक राजामौली फिल्म ‘आरआरआर’ का दूसरा पार्ट भी लेकर सामने आ सकते हैं।

राजामौली सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म लेकर आने की तैयारी में जुट चुके हैं। निर्देशक राजामौली अपनी फिल्म को लंबा वक्त देने के लिए जाने जाते हैं। जाहिर है अभी इस फिल्म के फ्लोर पर जाने में वक्त लगेगा। इस बीच महेश बाबू निर्देशक त्रिविक्रम की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे जिसके बाद से ही वो इस फिल्म को शुरू कर सकेंगे।

 

और पढ़िए – करण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

 

ये भी खबर है कि राजामौली महाभारत भी लेकर आ रहे हैं जिसके लेकर चर्चा जोरों पर हैं। बता दें, एसएस राजामौली ने अपने 21 साल के करियर में लगभग 12 फिल्मों में काम किया है। इनमें से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। राजामौली ने 2001 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सिमहाद्रि, साई, छत्रपति, विक्रमरकुडु, मगधीरा, मर्यादा रामन्ना, ईगा, बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version