TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyamani Got Angry: आंटी कहने पर फूटा प्रियामणि का गुस्सा, शाहरुख खान को लेकर कह दी ये बात…

Priyamani Got Angry: हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan) में प्रियामणि (Priyamani) के रोल की खूब सराहना कि गई थी। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक धमाल मचाया हुआ है। अब फिल्म की सफलता के बीच प्रियामणि ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग को […]

Image Credit: Google
Priyamani Got Angry: हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan) में प्रियामणि (Priyamani) के रोल की खूब सराहना कि गई थी। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक धमाल मचाया हुआ है। अब फिल्म की सफलता के बीच प्रियामणि ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात की। इस मुद्दे पर एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बताया कि कैसे एक्ट्रेस ने भी बॉडी शेमिंग का सामना किया है। यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ ने मारा चौक्का, दूसरे दिन कमाई हुई डबल

औरतों को लेकर कही ये बात  (Priyamani Got Angry)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने एक्ट्रेस को उनकी उम्र को लेकर शर्मसार करने वाली बात पर अपने विचार रखे। एक्ट्रेस ने कहा कि, ये बहुत ही शर्मनाक है कि जब कोई महिला 30 या 35 साल की हो जाती है तो उसे आंटी कहकर बुलाया जाता है। वहीं आदमी 40 या 50 के हो जाते हैं तो उन्हें अंकल नहीं बुलाया जाता। ऐसा करना ठीक नहीं है, जरुरी नहीं की आप औरतों को आंटी कहकर ही बुलाएं।

खुद को हॉट मानती हैं प्रियामणि

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब उनके सामने ऐसी सिचुएशन आती है तो वो कैसे इससे निपटने हैं। उन्होंने कहा, 'मैं गर्व से कहती हूं कि मैं 39 साल की बहुत अच्छी दिखने वाली लड़की हूं, जो अपने जूतों में बहुत कंफर्टेबल फील करती हैं, साथ ही अपनी फिटनेस की भी तारीफ की, और बोली कि मैं खुद को हॉट मानती हूं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आप भी ऐसा करते हैं और अपने लिए ऐसी सोच रखते हैं तो बहुत अच्छा है।

जवान के सेट पर काम करने को लेकर कही ये बात  (Priyamani Got Angry)

एक्ट्रेस ने हाल ही में रिलीज हुई जवान में अपने काम को लेकर खूब तारीफें बटोरी हैं। ऐसे में प्रियामणि ने शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधे और कहा कि उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा था। एक्टर का फिल्म के सेट पर सभी के साथ समान व्यवहार रहता था। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लेकर कहा कि, 'एक्टर का फिल्म के सेट पर सभी के साथ समान बिहेव रहता था, वो सभी को सहज फील करवाते थे'।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.