Kamal Haasan Discharge: फैंस की दुआओं का हुआ असर, अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कमल हासन

सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है।

Kamal Haasan Discharge: टॉलीवुड के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर खबर आई थी कि उनकी तबीयत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस खबर को सुनने के बाद फैंस ने दुआएं मांगनी शुरू कर दी और अब फैंस की दुआएं कुबूल हो गई है। दरअसल, जानकारी मिल रही हैं कि कमल हासन को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है।

अस्पताल से मिली छुट्टी

कमल हासन (Kamal Haasan) की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनकी हालत नाजुक होती चली गई और अब उनकी सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कमल हासन को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी है। इतना नहीं डॉक्टरों ने सलाह दी है कि वो घर जाकर आराम करें और ध्यान रखें।

और पढ़िएBollywood के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले आईसीयू में भर्ती, हालत नाज़ुक

- विज्ञापन -

अचानक होने लगी थी बेचैनी

कमल हासन (Kamal Haasan) को लेकर खबर है कि रात में उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। कमल हासन को बुखार हुआ और बेचैनी बढ़ने लगी। जिसके बाद उन्हें तुंर तश्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया और डाक्टरों ने इलाज कर उन्हें ठीक कर दिया और अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है। हालांकि उन्हें अभी डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है। वहीं उम्मीद है कि अब वो कुछ दिन बाद ही शूटिंग करेंगे।

और पढ़िएसुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर दो साल बाद बड़ा खुलासा, सीबीआई बोली- ‘बिल्डिंग से गिरने के पीछे…

शूटिंग से लिया ब्रेक! 

कमल हासन (Kamal Haasan) के काम की बात करें तो एक्टर हाल ही में फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इसके साथ ही वो फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे जिसका लुक भी सामने आ चुका है। इसी के साथ वो इन दिन रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल’ की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें, कमल हासन साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। वहीं अब फैंस एक बार फिर उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version