--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कान्स के लिए रवाना हुईं पूजा हेगड़े, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया सम्मानित

- Advertisement -

Tollywood News: 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल (75 Cannes Film Festival) भारत के लिए काफी ज्यादा खास है। ये फेस्टिवल आज शुरू हो चुका है जो की 28 मई तक आयोजित किया जाएगा जिसमें भारत ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ (Country Of Honour) के तौर पर हिस्सा लेगा। इस फेस्टिवल में मनोरंजन जगत के कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखरेंगे। वहीं कान्स में हिस्सा लेने के लिए साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) रवाना हो गई हैं।

पूजा हेगड़े को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पूजा हेगड़े बहुत सुंदर लग रही हैं और फैंस उनको बधाई दे रहे हैं। पूजा इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाली पहली महिला पैन इंडिया स्टार होंगी। पूजा हगड़े ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी फ्लाइट में बैठकर एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

 

 

बता दें, सिनेमा के कई कलाकार रेड कार्पेट पर चलेंगे जिसमें पूजा हेगड़े के साथ-साथ ए.आर रहमान, मामे खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, पूजा हेगड़े, प्रसून जोशी, आर माधवन, रिकी केज, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी शामिल हैं। वहीं पूजा हेगड़े के पेशेवर करियर की बात करें तो वो सलमान खान के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे। इसी के साथ वो रोहित शेट्टी की सर्कस और महेश बाबू के साथ एसएसएमबी 28 भी नजर आएंगी।

पूजा हेगड़े साउथ की बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में पूजा हेगड़े की आचार्य रिलीज हुई थी जिसमें राम चरण अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं पूजा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो बहुत खूबसूरत है और उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss