--- विज्ञापन ---

नयनतारा-विग्नेश हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड रवाना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

- Advertisement -

Nayanthara And Vignesh Honeymoon: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून को शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों हर तरफ छा रही हैं। नयनतारा और विग्नेश ने पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी शिरकत की। शादी के बाद उन्होंने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए और फिर वो केरल के चेट्टीकुलंगरा देवी गए। वहीं अब दोनों के हनीमून ट्रिप को लेकर एख बड़ी खबर आ रही है।

 

 

और पढ़िए –  ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री! निभाएंगे ये किरदार

 

रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल हनीमून (Nayanthara And Vignesh Honeymoon) के लिए निकल चुका है। खबरों की मानें तो, नयनतारा और विग्नेश शिवन इन दिनों थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं जिसकी फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें कपल बैंकॉक में एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवाता दिख रहा है। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन तिरुपति मंदिर के अंदर चप्पल पहनने और फोटोशूट कराने के लिए विवादों में फंस गए थे।

 

 

और पढ़िए –  नागा के अफेयर की खबर को लेकर सामंथा पर लगा ये आरोप, जानें मामला

 

हालांकि मंदिर के अधिकारियों से कानूनी नोटिस मिलने के बाद दोनों ने माफीनामा भेजा है। इसके बाद विग्नेश शिवन और नयनतारा ने मीडिया से मुलाकात के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया था जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचे थे जहां नयनतारा की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था।हाल ही में खबर आ रही है कि लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने एक बड़ा फैसला लिया है।

इसमें पता चला है कि एक्ट्रेस शादी के बाद अपने को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं करेंगी। नयनतारा के साथ उनके को-वर्कर्स को नो-कडलिंग-नो-टचिंग पॉलिसी के साथ काम करना होगा लेकिन अभी तक इस बात पर नयनतारा ने कोई भी बयान नहीं दिया है। बता दें, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म को लोगों का कितना रिस्पॉन्स मिलता था।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version